A
Hindi News मनोरंजन टीवी टीवी एक्ट्रेस सायंतनी घोष ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड अनुग्रह तिवारी संग रचाई शादी, तस्वीरें आईं सामने

टीवी एक्ट्रेस सायंतनी घोष ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड अनुग्रह तिवारी संग रचाई शादी, तस्वीरें आईं सामने

सायंतनी घोष और अनुग्रह तिवारी की शादी केवल करीबी दोस्तों और परिवार की मौजूदगी में हुई। अनुग्रह फिटनेस इंडस्ट्री से है और इस कपल ने आठ साल से अधिक समय तक एक दूसरे को डेट किया है।

Sayantani Ghosh- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/SAYANTANIGHOSH0609  सायंतनी घोष ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड अनुग्रह तिवारी संग रचाई शादी, तस्वीरें आईं सामने

Highlights

  • सायंतनी घोष और अनुग्रह तिवारी शादी में केवल करीबी दोस्त और परिवार के लोग मौजूद रहे।
  • इस कपल ने आठ साल से अधिक समय तक एक दूसरे को डेट किया है।
'तेरा यार हूं मैं' टीवी सीरियल की मुख्य अभिनेत्री सायंतनी घोष उर्फ ​​दिलजीत, अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड अनुग्रह तिवारी के साथ अपने होम टाउन कोलकाता में एक निजी समारोह में शादी के बंधन में बंध गई हैं। शादी के तुरंत बाद, सायंतनी ने अपने सोशल मीडिया स्पेस में अनुग्रह के साथ शादी की पहली तस्वीरें साझा कीं।

शादी की लाल बनारसी साड़ी में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही थीं। अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने सिंपल रेड बिंदी का इस्तेमाल किया है। वहीं अनुग्रह धोती और कढ़ाई वाले कुर्ते में नजर आए।

पोस्ट को कैप्शन देते हुए सायंतनी घोष ने लिखा, "और इसी तरह मैं मिस से मिसेज बन गई।" सायंतनी ने मंगलसूत्र पहना था और विदाई के दौरान का सिंदूर लगाया था।

यहां देखें पोस्ट:

5 दिसंबर को, सायंतनी का हल्दी सेरेमनी थी जो उनके घर पर उनके करीबी रिश्तेदारों और दोस्तों की मौजूदगी में संपन्न की गईं।

हाल ही में सायंतनी घोष ने अपनी प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन की कई तस्वीरें शेयर की हैं। एक तस्वीर में वह अपनी सगाई की अंगूठी फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। सुनहरे ब्लाउज और खूबसूरत गहनों के साथ पारंपरिक साड़ी में अभिनेत्री बहुत खूबसूरत लग रही थी। वहीं अनुग्रह लाल रंग का कुर्ता पहने नजर आईं।

कथित तौर पर, सायंतनी घोष ने इस खास मौके पर अपनी दादी की गिफ्ट की हुई साड़ी पहनी थी। उनकी शादी केवल करीबी दोस्तों और परिवार की उपस्थिति में ही हुई। अनुग्रह फिटनेस इंडस्ट्री से जुड़े हैं और इस कपल ने आठ साल से अधिक समय तक डेट किया है। इस कपल ने अनुग्रह के होमटाउन जयपुर में एक रिसेप्शन और मुंबई में अपने दोस्तों के लिए एक पार्टी का प्लान किया है।