A
Hindi News मनोरंजन टीवी शमा ने शेयर कीं बैचलरेट पार्टी की ब्यूटीफुल फोटोज, कहा- फाइनली दुल्हन वाली फीलिंग आ ही गई

शमा ने शेयर कीं बैचलरेट पार्टी की ब्यूटीफुल फोटोज, कहा- फाइनली दुल्हन वाली फीलिंग आ ही गई

एक्ट्रेस अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड जेम्स मिलिरॉन के साथ 14 मार्च को शादी करने वाली हैं।

shama sikander- India TV Hindi Image Source : INST/SHAMASIKANDER shama sikander

Highlights

  • शमा ने शादी का जश्न मनाना शुरू कर दिया है
  • एक्ट्रेस अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड जेम्स मिलिरॉन के साथ 14 मार्च को शादी करने वाली हैं
  • शमा और जेम्स की मुलाकात साल 2014 में हुई थी

टीवी एक्ट्रेस शमा सिकंदर इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। शमा ने शादी का जश्न मनाना शुरू कर दिया है। शमा सिकंदर ने दोस्तों के साथ जमकर बैचलर पार्टी की, जिससे जुड़ी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में शमा सिकंदर दोस्तों के साथ एंजॉय करती दिखाई दीं।

एक्ट्रेस अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड जेम्स मिलिरॉन के साथ 14 मार्च को शादी करने वाली हैं। शमा की शादी कोरोना के चलते पोस्टपोन कर दी गई थी। साल 2020 में शमा की शादी की तारीख निकली थी, लेकिन बाद में उन्हें अपनी शादी की तारीख को आगे बढ़ाना पड़ा।

हाल ही में, उन्होंने अपने दोस्तों के लिए बैचलरेट पार्टी रखी, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं। शमा ने बताया है कि उनकी ये फ्रेंड्स अलग-अलग जगहों से आई हैं, जिनके साथ वह अपनी इस पार्टी को इंजॉय कर रही हैं।

शमा सिकंदर ने इस बैचलर पार्टी के लिए अपने दोस्तों का भी आभार जताया। उन्होंने फोटोज शेयर करते हुए लिखा, "आखिरकार दुल्हन वाली फीलिंग आ ही गई। क्या शानदार बैचलर पार्टी थी। मेरी प्यारी ब्राइड्समेड को इस चीज के लिए धन्यवाद, आप लोगों ने मेरा दिन बना दिया।" 

खबर है कि शमा सिकंदर ने गोवा में अपनी डेस्टिनेशन वेडिंग की पूरी प्लानिंग की है और इसकी तैयारियों में भी जुटी हैं। 

शमा और जेम्स की मुलाकात साल 2014 में हुई थी। जेम्स अमेरिका में एक बिजनेसमैन हैं। जेम्स तब मुंबई आए थे जब उनकी मुलाकात शमा के साथ एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी।