A
Hindi News मनोरंजन टीवी शमिता शेट्टी और राकेश बापट की शादी का क्या है प्लान? अभिनेत्री ने किया है खुलासा

शमिता शेट्टी और राकेश बापट की शादी का क्या है प्लान? अभिनेत्री ने किया है खुलासा

शमिता शेट्टी ने बताया कि वह घर बसाना, काम करना और बच्चे पैदा करना चाहती हैं।

Shamita Shetty and Raqesh Bapat- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ RAQESH BAPAT Shamita Shetty and Raqesh Bapat

Highlights

  • शमिता और राकेश बिग बॉस ओटीटी में मिले थे
  • रियलिटी शो के दौरान दोनों को प्यार हो गया

बिग बॉस 15 की कंटेस्टेंट शमिता शेट्टी की बिग बॉस ओटीटी में राकेश बापट से मुलाकात हुई थी। जहां दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया। हाल के दिनों शमिता और राकेश के बीच देखी गई नजदीकियों पर गौर करें तो दोनों पब्लिक में भी एक दूसरे के प्रति अपना प्यार जाहिर करने में गुरेज नहीं करते हैं। 

ईटाइम्स टीवी से बात करते हुए शमिता ने राकेश के साथ अपने रिश्ते और शादी के प्लान के बारे में बताया। इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि वह घर बसाना, काम करना और बच्चे पैदा करना चाहती हैं।

शमिता ने कहा, "मै पॉजिटिव एनर्जी में काफी विश्वास करती हूं। मैं यह पुष्टि करती हूं कि मैं इस साल शादी कर रही हूं। कोरोना ने मुझे वास्तव में एहसास दिलाया कि मैं अकेली थी और अकेलापन मुझे हमेशा मिला। मैं बहुत लंबे समय से सिंगल हूं और मैं अपनी जिंदगी अपने तरीके से या अपनी शर्तों पर जीती हूं। मुझे निश्चित रूप से एक साथी की कमी महसूस हुई। मुझे खुशी है कि मैं अभी सही रास्ते पर हूं। देखते हैं कि वह कहा जाता है, लेकिन हां मैं घर बसाना, काम करना और अपने बच्चे भी पैदा करना चाहती हूं। बहुत कुछ है जो मैं करना चाहती हूं।"

शमिता शेट्टी 2 फरवरी को अपना जन्मदिन मनाती हैं। बीते दिनों शमिता ने अपना जन्मदिन मनाया, जिसकी सेलिब्रेशन शिल्पा शेट्टी के घर रखा गया था। शिल्पा शेट्टी के घर के सामने राकेश बापट और शमिता शेट्टी कैमरे में कैद किए गए। जहां दोनों बाहों में बाहें डाले नजर आए। दोनों ने पैपराजी को अपने रोमांटिक अंदाज़ में तस्वीरों के लिए पोज भी दिया।