A
Hindi News मनोरंजन टीवी TV की 'शांति' का नया लुक देख लगेगा झटका, देखते ही देखते कितनी बदल गईं मंदिरा बेदी

TV की 'शांति' का नया लुक देख लगेगा झटका, देखते ही देखते कितनी बदल गईं मंदिरा बेदी

मंदिरा बेदी लंबे समय से स्क्रीन से गायब हैं, हालांकि वो सोशल मीडिया के जरिए फैंस से जुड़ी रहती हैं। लेकिन क्या आपने कभी नोटिस किया है कि शांति की सीधी-सादी सी दिखने वाली मंदिरा देखते ही देखते अब कितनी बदल गई हैं। उनका हालिया लुक आपके होश उड़ा देगा।

Mandira Bedi- India TV Hindi Image Source : X कितनी बदल गईं मंदिरा बेदी

'शांति',‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ जैसे हिट टीवी शोज में काम कर चुकी मंदिरा बेदी भले ही इन दिनों फिल्मी पर्दे से दूर हों लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। मंदिरा अकसर अपनी फिटनेस को लेकर लाइमलाइट में रहती हैं। आए दिन वो अपनी फिटनेस से जुड़ी तस्वीरें और वीडियोज फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। अभी हाल ही में मंदिरा उस वक्त लाइमलाइट में आई जब उन्होंने इंस्टा पर अपना एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उनके लुक को देखकर फैंस होरान हो गए थे। कई यूजर्स तो ये तक कहने लगे की एक्ट्रेस ने सर्जरी कराई है। 

मंदिरा इस वजह से आईं चर्चा में

दरअसल, शेयर किए गए वीडियो में मंदिरा बिल्कुल अलग लग रही थीं। उनका चेहरा काफी पतना और मुरझाया हुआ सा लगा रहा था। इस लुक में एक्ट्रेस पहचान में नहीं आ रही थीं। उनके इस वीडियो को देखने के बाद लोग ऐसे काॅमेंट्स करने लगे थे कि उन्होंने अपने चेहरे की सर्जरी करवाई है। हालांकि अब हाल ही में मंदिरा ने एक वीडियो शेयर कर बताया है कि पुराने वीडियो में उनका चेहरा इतना पतला इसलिए दिख रहा था क्योंकि उन्होंने फिल्टर यूज किया था नहीं कोई फलर करवाया है। मंदिरा ने इस बात का जवाब एक वीडियो शेयर कर के दिया है। जिसमें वो काफी कूल और खूबसूरत दिख रही हैं। 

इस उम्र में भी काफी यंद दिखती हैं मंदिरा

बता दें कि मंदिरा 51 साल की हैं और इस उम्र में भी वह अपनी फिटनेस का खूब ख्याल रखती हैं। मंदिरा ने खुद को इस उम्र में भी इतना फिट और यंग बनाकर रखा है कि उनकी लेटेस्ट तस्वीरें देख आप आपनी नजरे नहीं हटा पाएंगे। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती हैं। जिसमें उनका अंदाज देखते ही बनता है। कई बार तो फैंस शांति की एक्ट्रेस का ये लुक देखखर दंग रह जाते हैं। 

मंदिरा का वर्कफ्रंट

वहीं मंदिरा के वर्कफ्रंट की बात करे तो मंदिरा को आखिरी बार साउथ सुपरस्टार प्रभास की फिल्म ‘साहो’ में देखा गया था। यह फिल्म साल 2019 में रिलीज हुई थी। फिलहाल काम से ब्रेक लेकर एक्ट्रेस अपने परिवार के साथ समय बिता रही हैं।