A
Hindi News मनोरंजन टीवी सिद्धार्थ शुक्ला के जन्मदिन को खास बनाने के लिए परिवार ने फैंस को कहा शुक्रिया

सिद्धार्थ शुक्ला के जन्मदिन को खास बनाने के लिए परिवार ने फैंस को कहा शुक्रिया

सिद्धार्थ शुक्ला का 41वां जन्मदिन 12 दिसंबर को मनाया गया। अभिनेता के फैंस ने इस दिन को खास बनाने के लिए उनकी पुरानी तस्वीरों और वीडियो को शेयर करते नजर आए।

Sidharth Shukla- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/SIDHARTH SHUKLA सिद्धार्थ शुक्ला के जन्मदिन को खास बनाने के लिए परिवार ने फैंस को कहा शुक्रिया 

Highlights

  • 2 सितंबर को दिल का दौरा पड़ने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला को मुंबई के कूपर अस्पताल ले जाया गया था।
  • दिवंगत अभिनेता का 3 सितंबर को ओशिवारा में अंतिम संस्कार किया गया था।
  • अभिनेता का अंतिम संस्कार ब्रह्माकुमारी रीति-रिवाज से किया गया।

इस साल 2 सितंबर को सिद्धार्थ शुक्ला के निधन ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया था। रविवार, 12 दिसंबर को मनाई गई दिवंगत अभिनेता के जन्मदिन पर फैंस ने एक खास खालीपन महसूस किया। दिवंगत अभिनेता और बिग बॉस 13 के विजेता सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे थे क्योंकि उनके फैंस ने उन्हें पुरानी तस्वीरें और वीडियो साझा करके याद किया। सिद्धार्थ की फैमिली ने फैंस के इस प्यार के प्रति अपनी खुशी और आभार जाहिर किया है। 

शहनाज गिल, सलमान खान से लेकर हिना खान तक कई सेलेब्स ने सिद्धार्थ शुक्ला को उनके जन्मदिन पर श्रद्धांजलि दी। इस सबके प्यार से सिद्धार्थ का परिवार अभिभूत है। सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार की तरफ से साझा किए गए नोट में लिखा गया था - 

सिद्धार्थ का जन्मदिन हमारे लिए बहुत अधिक कठिन दिन होता है, लेकिन फैंस की तरफ से भेजे गए प्यार को देखकर यह दिन प्यारा और सुंदर हो गया। हम धन्य महसूस करते हैं कि सिद्धार्थ को अभी भी बिना शर्त प्यार किया जा रहा है और वह अभी लोगों के दिलों में जिंदा हैं। आप में से प्रत्येक को हमारी ओर से हार्दिक धन्यवाद! आपने सिद्धार्थ सहित हमारे परिवार को जो प्यार दिखाया है, उसके लिए हम आभारी हैं। कृपया सिद्धार्थ को अपने विचारों और प्रार्थनाओं में हमेशा रखें। 

- शुक्ला परिवार।

Image Source : INSTAGRAM/SIDHARTHSHUKLA_1212सिद्धार्थ शुक्ला के जन्मदिन को खास बनाने के लिए परिवार ने फैंस को कहा शुक्रिया     

शहनाज गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला को बर्थ एनिवर्सरी पर किया याद
सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद शहनाज गिल सदमे में थीं। सिद्धार्थ के निधन के महीनों बाद, अभिनेत्री ने अपनी फिल्म हौसला रख के प्रमोशन के दौरान पब्लिक में आईं। 12 दिसंबर को, शहनाज़ ने अपने दोस्त सिद्धार्थ को याद करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया। उन्होंने फरिश्ते वाले पंखों के साथ सिद्धार्थ शुक्ला की एक तस्वीर पोस्ट की। पोस्ट में कोई कैप्शन नहीं था।

एक नजर शहनाज की पोस्ट पर:

2 सितंबर को दिल का दौरा पड़ने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला को मुंबई के कूपर अस्पताल ले जाया गया था। इससे पहले पिछली रात उन्हें बेचैनी महसूस हुई थी और सोने से पहले उन्होंने कुछ दवा ली थी। हालांकि, वह सुबह नहीं उठे। दिवंगत अभिनेता का 3 सितंबर को ओशिवारा में अंतिम संस्कार किया गया था। सिद्धार्थ शुक्ला की एक आखिरी झलक पाने के लिए उनके कई फैंस ने सड़कों पर जाम लगा दिया था। अभिनेता का अंतिम संस्कार ब्रह्माकुमारी रीति-रिवाज से किया गया।