A
Hindi News मनोरंजन टीवी स्मृति ईरानी की बेटी शैनेल ईरानी ने की सगाई, केंद्रीय मंत्री ने सोशल मीडिया पर दी जानकारी

स्मृति ईरानी की बेटी शैनेल ईरानी ने की सगाई, केंद्रीय मंत्री ने सोशल मीडिया पर दी जानकारी

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने अपनी बेटी शैनेल ईरानी की सगाई का ऐलान करते हुए सोशल मीडिया का सहारा लिया।

smritiiraniofficial- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/SMRITIIRANIOFFICIAL स्मृति ईरानी की बेटी शैनेल ईरानी ने की सगाई, केंद्रीय मंत्री ने सोशल मीडिया पर दी जानकारी

Highlights

  • शैनेल, ज़ुबीन ईरानी पहली पत्नी मीरा ईरानी की बेटी हैं।
  • शैनेल के अलावा स्मृति के दो और बच्चे - जोहर और जोइश हैं।

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने 25 दिसंबर को घोषणा की कि उनकी बेटी शनेल ने अर्जुन भल्ला से सगाई कर ली है। स्मृति ईरानी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कपल की खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट कीं। पहली तस्वीर में अर्जुन को दिखाया गया, जो अपने घुटनों के बल नीचे बैठे हैं शैनेल को प्रपोज कर रहे थे। दूसरी तस्वीर में कपल एक फ्रेम में मुस्कुराते हुए दिखाए दे रहे हैं।

पोस्ट को स्मृति के एक प्यारे नोट के साथ कैप्शन दिया गया था, जिसमें लिखा था, "हमारी फैमिली में अर्जुन भल्ला आपका स्वागत है।"

पोस्ट के कमेंट सेक्शन में जल्द ही बधाई संदेशों से भर गए। एकता कपूर और मौनी रॉय सहित कई मशहूर हस्तियों और स्मृति के करीबी दोस्तों के बधाई संदेशों से भरा कमेंट किया। 
शैनेल, ज़ुबीन ईरानी पहली पत्नी मीरा ईरानी की बेटी हैं। शैनेल के अलावा स्मृति के दो और बच्चे - जोहर और जोश हैं।

बता दें स्मृति ईरानी कपड़ा और महिला और बाल विकास के लिए केंद्रीय कैबिनेट मंत्री हैं। टेलीविजन इंडस्ट्री में अपना नाम बनाने से पहले, ईरानी ब्यूटी कॉन्टेस्ट मिस इंडिया 1998 की कंटेस्टेंट में से एक थीं।

अपने राजनीतिक करियर से काफी पहले उन्होंने एकता कपूर के शो में 'तुलसी' का किरदार निभाया था। आठ साल तक चलने वाले डेली सोप ने उन्हें घर-घर में मशहूर कर दिया था।