A
Hindi News मनोरंजन टीवी Sonali Phogat Last Video: मौत से कुछ देर पहले ही सोनाली ने बनाया था ये वीडियो, दिखी एकदम फीट

Sonali Phogat Last Video: मौत से कुछ देर पहले ही सोनाली ने बनाया था ये वीडियो, दिखी एकदम फीट

बीजेपी नेता और सोशल मीडिया स्टार बीजेपी नेता सोनाली फोगाट का निधन हो गया है। गोवा में उनकी लाश मिली है।

sonali_phogat_official- India TV Hindi Image Source : SONALI_PHOGAT_OFFICIAL Sonali Phogat Last Video

Sonali Phogat Last Video: सोशल मीडिया स्टार और भारतीय जनता पार्टी नेता सोनाली फोगाट का आज निधन हो गया है। इस खबर के बाद से ही उनके फैंस को झटका लगा है। जानकारी के अनुसार सोनाली को गोवा मे हार्ट अटैक आया था जिसके कारण उनका निधन हो गया है। मौत से कुछ ही घंटो पहले सोनाली फोगाट ने इंस्टाग्राम पर अपना वीडियो शेयर किया था। जो उस समय वायरल हो रहा था, लेकिन अब और भी ज्यादा वायरल हो रहा है। 

टीवी की दुनिया में कदम

सोनाली फोगाट का जन्म 21 सितंबर 1979 को हरियाणा के फतेहाबाद के भट्टू कलां में हुआ था। उनका घर हिसार में है। बता दें सोनाली फोगाट की शादी संजय फोगाट से हुई थी। उनकी एक यशोधरा नाम की बेटी है। पति के निधन के बाद सोनाली फोगाट ने टीवी की दुनिया में बतौर एंकर कदम रखा था। बता दें उन्होंने दूरदर्शन में सबसे पहले काम किया था। साल 2019 में वह एक वेब सीरीज द स्टोरी ऑफ बदमाशगढ़ में भी नजर आई थीं। वहीं 2019 में ही वह एक हरियाणवी म्यूजिक वीडियो बंदूक आली जाटनी में अभिनय किया था। साल 2020 में एक टीवी सीरियल अम्मा: एक मां जो लाखों के लिए बनी अम्मा में उन्होंने नवाज शाह की पत्नी का किरदार निभाया था।

Sonali Phogat Passes Away: 'बिग बॉस' फेम और बीजेपी नेता सोनाली फोगाट का निधन, गोवा में आया हार्ट अटैक

बिग बॉस से मिला बड़ा फेम 

सोनाली सोशल मीडिया पर काफी फेमस हो चुकी थीं। लेकिन उन्हें 'बिग बॉस 14' में बतौर प्रतियोगी देखा गया। बता दें 'बिग बॉस 14' में वह वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के रूप में दिखाई दी थी। इस शो में टीवी एक्टर अली गोनी भी थे। जिस वजह से सोनाली हमेशा ट्रोल हुआ करती थी। बता दें सोनाली ने इस बात का खुलासा किया था की उनके दिल में अली गोनी के लिए फीलिंग्स हैं और वो उस फीलिंग्स का इजहार भी किया करती थी। एक बेटी की मां और 12 साल बड़ी होने के बावजूद अली गोनी के प्यार में पड़ने के कारण लोग उन्हें काफी ट्रोल करते थे। 

The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा का दिखा स्टाइलिश अंदाज, अर्चना पूरन सिंह संग शेयर की बिहाइंड द सीन की तस्वीरें