A
Hindi News मनोरंजन टीवी Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के बूढ़े बापू जी रिक्शा छोड़ बुलेट में हुए सवार, फैंस ने कहा बबूचक...

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के बूढ़े बापू जी रिक्शा छोड़ बुलेट में हुए सवार, फैंस ने कहा बबूचक...

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में बापू जी का किरदार निभाने वाले अमित भट्ट की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस फोटो में चंपकलाल गड़ा बिल्कुल अलग अवतार में दिख रहे हैं।

twitter- India TV Hindi Image Source : TWITTER Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' दर्शकों का पसंदीदा शो में से एक है। कई सालों से फैंस इस सीरियल को काफी पसंद कर रहे हैं, जिस कारण ये शो हमेशा टीआरपी लिस्ट के टॉप पर बना रहता है। तारक मेहता का उल्टा चश्मा वर्तमान में सब टीवी का सबसे लंबा चलने वाला शो है। 2008 में शुरू हुए इस सीरियल ने टीआरपी के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए और घर-घर में पहचान बना ली। हाल ही में इस शो में बापू जी का किरदार निभाने वाले अमित भट्ट की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। 

Sonu Sood ने लगाई डोसे की दुकान! वीडियो देख लोगों ने दिए 20-30 प्लेट के ऑर्डर

इस फोटो में चंपकलाल गड़ा का किरदार निभाने वाले अमित भट्ट जो हमेशा बुजुर्ग बापूजी के रोल में दिखाई देते हैं। वो इस फोटो में बिल्कुल अलग अवतार में दिख रहे हैं। तारक मेहता का उल्टा चश्मा एक टॉप टीवी शो है। अब ये फोटो वायरल होने के बाद से बापूजी का किरदार निभाने वाले अमित भट्ट चर्चा का विषय बन गए हैं। इस फोटो में अमित जींस और टी-शर्ट में बुलेट में बैठे नजर आ रहे हैं। इसके साथ वह गांधी टोपी भी पहने नजर आ रहे हैं। बापूजी को आमतौर पर गांधी टोपी पहने देखा जाता है, लेकिन जींस और टी-शर्ट में नहीं। इस फोटो को देखने के बाद फैंस काफी कमेंट भी कर रहे हैं। एक ने कहा-जलवा है बापूजी का। एक ने कहा बापूजी ऑडिशन देते हुए गोलमाल 5 का। एक ने कहा- बबूचक। 

Anupamaa में गुरमां की एंट्री के बाद अब इस शो में नजर आएंगी खिचड़ी की जयश्री पारेख, लगेगा एंटरटेनमेंट का तड़का

इन कलाकारों ने शो को कहा अलविदा

पिछले कुछ सालों में बहुत से लोगों ने ये शो छोड़ा है। मोनिका भदोरिया, नेहा मेहता, गुरुचरण सिंह, शैलेश लोढ़ा, जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल, राज अनादकट, भाव्या गांधी और कई अन्य। तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दिलीप जोशी उर्फ जेठालाल की पत्नी दयाबेन का अहम किरदार निभाने वाली दिशा वकानी पिछले कुछ सालों से शो में नजर नहीं आ रही हैं। तारक मेहता का उल्टा चश्मा करीब 15 साल से चल रहा है।