A
Hindi News मनोरंजन टीवी TMKOC मेकर्स ने नहीं दिए शैलेष लोढ़ा के पैसे? आरोपों पर आया प्रोजेक्ट हेड का ये दो टूक जवाब

TMKOC मेकर्स ने नहीं दिए शैलेष लोढ़ा के पैसे? आरोपों पर आया प्रोजेक्ट हेड का ये दो टूक जवाब

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: शो के पुराने मेहता साहब यानी शैलेष लोढ़ा ने हाल ही में मेकर्स पर आरोप लगाया था कि उनके पैसे नहीं मिली हैं। इस आरोप के बाद अब मेकर्स ने जवाब दिया है।

TMKOC- India TV Hindi Image Source : TWITTER TMKOC

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' बीते 14 साल से लोगों का मनोरंजन कर रहा है। इस शो के साथ इसके सभी कलाकार भी समय-समय पर सुर्खियों में बने रहते हैं। बीते दिनों शो के मुख्य किरदार 'मेहता साहब' को निभाने वाले एक्टर शैलेष लोढ़ा ने शो छोड़ दिया था। शो छोड़ने के 6 महीने बाद शैलेष लोढ़ा ने मेकर्स पर यह आरोप लगाया था कि उन्हें अब तक बकाया पैसे नहीं मिले हैं। इसके बाद अब 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की तरफ से प्रोजेक्ट हेड सुहेल रमानी ने इसका जवाब दिया है। 

शैलेष लोढ़ा ने मीडिया से बातचीत में यह बताया था कि वह 1 साल से अपने पेमेंट का इंतजार कर रहे हैं, लेकिन मेकर्स इस पर ध्यान नहीं दे रहे। वहीं अब प्रोजेक्ट हेड सुहेल रमानी ने शैलेष के पैसे अटकने की वजह बताई है और यह भी साफ किया है कि मेकर्स की इसमें कोई गलती नहीं है। मीडिया से बातचीत में सुहेल ने इन सभी खबरों को गलत बताया है। उन्होंने यह कहा है कि शैलेष को टीम द्वारा कई बार कहे जाने के बाद भी वो पेपर साइन करने नहीं आए और ना ही उन्होंने अपनी पेमेंट लेने में दिलचस्पी दिखाई है।

शैलेष लोढ़ा के लगाए आरोप के बाद सुहेल ने ईटाइम्स से बात की और कहा- हम शैलेष को कई बार ये बता चुके हैं कि उन्हें कॉन्ट्रैक्ट क्लोजर के लिए पेपर्स साइन करने आना होगा, तभी वो अपनी पेमेंट कलेक्ट कर सकते हैं। लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया। इसके आगे वह बोले कि जब आप किसी कंपनी या शो को छोड़ते हैं, तो उसके कई नियम होते हैं। ये फॉर्मेलिटी टीम और स्टाफ से जुड़े हर सदस्य के लिए होती हैं। कोई भी कंपनी किसी शख्स इससे पहले अपना पैसा नहीं रिलीज करती है।

आपको बता दें कि शैलेष शो की शुरुआत यानी साल 2008 से ही जुड़े हुए थे। बीते साल 2022 में उन्होंने अचानक शो छोड़ने का ऐलान कर दिया। अब सुहेल का कहना है कि शैलेष ने अचानक 2022 में बिना किसी नोटिस के शो को छोड़ दिया। इस वजह से मेकर्स और उनके बीच विवाद और बढ़ गया। 

Anupamaa: शो में आने वाला है भयंकर ट्विस्ट, कपाड़िया परिवार में जहर घोलने अब 'माया' की दोस्त लेगी एंट्री

इस एक्टर को मिला रोल 

शैलेष लोढ़ा के शो छोड़ने के बाद कई दिन तक मेकर्स ने उन्हें मनाने की कोशिश की लेकिन वह नहीं लौटे। जिसके बाद अब मेहता साहब का किरदार एक्टर सचिन श्रॉफ को दिया गया है। 

ये रिश्ता क्या कहलाता है: कायरव की इस हरक्कत से अक्षु की खुशियों में लेगेंगी नजर, रिश्तों के मायाजाल में फसेगा अभी