A
Hindi News मनोरंजन टीवी शक के घेरे में Tunisha Sharma का कथित बॉयफ्रेंड! एक्ट्रेस ने पोस्ट में की थी तारीफ

शक के घेरे में Tunisha Sharma का कथित बॉयफ्रेंड! एक्ट्रेस ने पोस्ट में की थी तारीफ

Tunisha Sharma ने बीते दिनों ही शिजान खान के साथ तस्वीर शेयर करते हुए अपने को-स्टार की तारीफ की थी।

tunisha sharma- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/_TUNISHA.SHARMA_ tunisha sharma

टीवी इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस Tunisha Sharma की मौत ने सभी को हैरान कर दिया है। टुनिशा शर्मा सीरियल की शूटिंग कर रही थीं, जहां बाथरूम में फांसी के फंदे पर उनकी लाश लटकी पाई गई। मुंबई की वालीव पुलिस इस मामले की जांच मर्डर और सुसाइड दोनों पहलुओं से कर रही है। पुलिस ने बताया कि मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। जानकारी के मुताबिक, टुनिशा शर्मा के कथित बॉयफ्रेंड शिजान खान से भी पूछताछ की जाएगी। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो टुनिशा की मां ने वालीव में शिजान खान के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है।

यह भी पढ़ें: Tunisha Sharma से पहले कम उम्र में मौत को गले लगा चुकी हैं ये एक्ट्रेसेस, एक ने शादी से 4 दिन पहले की थी आत्महत्या

जानकारी के मुताबिक, टुनिशा की मां ने बॉयफ्रेंड पर आरोप लगाया है कि उससे ही परेशान होकर टुनिशा ने ये कदम उठाया। सोशल मीडिया पर टुनिशा के प्रेग्नेंट होने की खबरें भी छाई हुई हैं, जिनमें कहा जा रहा है कि उनका बॉयफ्रेंड शादी के लिए राजी नहीं था और इसी डिप्रेशन में एक्ट्रेस ने सुसाइड किया। टुनिशा का पोस्टमार्टम कल जेजे में होगा, जिसके बाद पता चलेगा कि वो प्रेग्नेंट थीं या फिर नहीं। पुलिस कल उस क्राइम स्पॉट पर जाएगी और उन डॉक्टर्स का भी बयान लेगी जिनके पास ट्रीटमेंट के लिए टुनिशा को ले जाया गया था। इसके साथ ही सेट पर मौजूद लोगों का बयान भी कल लिया जाएगा।

टीवी एक्ट्रेस टुनिशा शर्मा का आखिरी पोस्ट वायरल, मौत से कुछ घंटे पहले शेयर की थी Photo

20 साल की टुनिशा शर्मा टीवी सीरियल 'अली बाबा: दास्तान-ए -काबुल' सीरियल की शूटिंग कर रही थीं। मौत से कुछ घंटे पहले ही Tunisha Sharma ने इंस्टा स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह सेट पर मेकअप कराती नजर आ रही हैं। इसके साथ ही एक तस्वीर भी टुनिशा ने शेयर की थी जिसमें वह स्क्रिट पढ़ती दिख रही थीं। टुनिशा ने अपने करियर की शुरुआत टीवी शो भारत का वीर पुत्र- महाराणा प्रताप से की थी। इसके बाद टुनिशा ने 'इंटरनेट वाला लव' और 'इश्क सुभानअल्लाह' जैसे शोज में भी काम किया था।

20 साल की एक्ट्रेस टुनिशा शर्मा ने शूटिंग सेट पर लगाई फांसी