A
Hindi News मनोरंजन टीवी शीजान खान की मां से कुछ कहना चाहती थी तुनिषा! जानें ऑडियो रिकॉर्डिंग में क्या कहा

शीजान खान की मां से कुछ कहना चाहती थी तुनिषा! जानें ऑडियो रिकॉर्डिंग में क्या कहा

Tunisha Sharma ने 24 दिसंबर को 'अली बाबा : दास्तान-ए-काबुल' के सेट पर अपने सह-कलाकार और बॉयफ्रेंड शीजान मोहम्मद खान के मेकअप रूम में फांसी लगा ली थी।

tunisha sharma- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/KEHEKSHAN18 tunisha sharma

टीवी एक्ट्रेस Tunisha Sharma की मां वनिता ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान शीजान खान और उसके परिवार पर कई गंभीर आरोप लगाए थे, लेकिन अब 'अली बाबा : दास्तान-ए-काबुल' स्टार शीजान खान की मां कहकशां और बहनों ने तुनिषा की मां और मामा के बारे में कई ऐसे बड़े खुलासे किए हैं। इस दौरान सोशल मीडिया पर एक वॉइस रिकॉर्डिंग वायरल हो रही है जिसे सुनकर लोगों का कहना है कि तुनिषा बहुत परेशान थी और दर्द से गुजर रही थी। इस वॉइस रिकॉर्डिंग में Tunisha Sharma की ही आवाज है इस बात की पुष्टि अब तक नहीं हुई है। रिकॉर्डिंग में शीजान की मां से तुनिषा कह रही है कि उसे समझ नहीं आ रहा कि उसके साथ क्या हो रहा है।

यह भी पढ़ें: बीवी के सामने अक्षय कुमार की बोलती बंद, Video में शादी को बताया 'मौत का कुंआ'

फेमस सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की गई रिकॉर्डिंग में तुनिषा कह रही है, 'आप मेरे लिए मायने रखते हो अम्मा, बहुत ज्यादा आप जानते भी हो। इसलिए आपसे हर बात शेयर करने का मन करता है। मेरे जहन में जो भी होगा मैं आपको बताऊंगी। लेकिन पता नहीं, पता नहीं... मुझे खुद नहीं पता कि मुझे क्या हो रहा है।' रिकॉर्डिंग में लड़की की आवाज से पता चल रहा है कि वह बहुत परेशान थी और Sheezan Khan की मां से कुछ कहना चाह रही थी, अब ये आवाज तुनिषा की है या नहीं ये कहना मुश्किल होगा। सोशल मीडिया पर इस वॉयस नोट को सुनकर फैंस भावुक हो रहे हैं और कमेंट में तुनिषा के लिए दुआ कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'अब कोई नहीं जान सकता कि वह क्या कहना चाहती थी।'

Image Source : instagram/kehekshan18tunisha sharma

सुसाइड केस: तुनिषा शर्मा के मामा से खास बातचीत, परिवार के बयान पर अटकी पूरी जांच

बता दें कि तुनिषा शर्मा को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में गिरफ्तार किए जाने के बाद शीजान खान की न्यायिक हिरासत 14 दिनों के लिए बढ़ा दी गई है। Sheezan Khan को वालिव पुलिस ने 26 दिसंबर को पालघर जिले में गिरफ्तार किया था 'अली बाबा : दास्तान-ए-काबुल' में मरियम का किरदार निभाने वालीं तुनिषा पहले भी कई सीरियल्स में नजर आ चुकी थीं। 'चक्रवर्ती अशोक सम्राट', 'भारत का वीर पुत्र- महाराणा प्रताप' और 'इंटरनेट वाला लव' जैसे शो में दिखीं तुनिषा शर्मा कई फिल्मों में भी काम कर चुकी थीं। फिल्म 'बार-बा देखो' और 'फितूर' में तुनिषा ने कैटरीना कैफ के बचपन का रोल निभाया था।

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम प्रणाली राठौड़ की पुरानी तस्वीरें देख उड़ जाएंगे होश