A
Hindi News मनोरंजन टीवी करिश्मा तन्ना वरुण बंगेरा संग कर रही हैं शादी, जानिए दूल्हे के बारे में सब कुछ

करिश्मा तन्ना वरुण बंगेरा संग कर रही हैं शादी, जानिए दूल्हे के बारे में सब कुछ

कनाडा की ओटावा यूनिवर्सिटी से इंटरनेशनल बिजनेस में ग्रेजुएट वरुण कई बार करिश्मा तन्ना के साथ मुंबई में तस्वीरों में कैद नजर आ जाते हैं।

 Karishma Tanna and Varun Bangera- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/WEDDINGPLZ करिश्मा तन्ना और वरुण बंगेरा

Highlights

  • वरुण बंगेरा एक बिजनेस हैं
  • वरुण ने कनाडा के ओटावा यूनिवर्सिटी से पढ़ाई की है

टीवी की चर्चित अभिनेत्री और बिग बॉस का हिस्सा रह चुकीं करिश्मा तन्ना शादी कर रही हैं। वह लंबे वक्त से बॉयफ्रेंड वरुण बंगेरा को डेट कर रही थीं। करिश्मा तन्ना और वरुण बंगेरा 5 फरवरी 2022 को शादी के बंधन में बंध जाएंगे। 3 फरवरी को उनकी हल्दी की रस्म हुई, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। 

करिश्मा तन्ना टीवी की दुनिया में काफी नाम कमा चुकी हैं। अभिनेत्री ने एक ऐसे शख्स को अपना जीवन साथी चुना, जो लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करता है। लोग करिश्मा तन्ना के होने वाले पति के बारे में जानने के लिए उत्सुक हैं।

कौन हैं वरुण बंगेरा?
मुंबई के रहने वाले वरुण बंगेरा एक बिजनेसमैन हैं, वह मौजूदा वक्त में VB क्रॉप नाम की कंपनी के डायरेक्टर हैं। वरुण के साथ करिश्मा तन्ना ने पिछले साल नवंबर में सगाई की थी। कनाडा की ओटावा यूनिवर्सिटी से इंटरनेशनल बिजनेस में ग्रेजुएट वरुण कई बार करिश्मा तन्ना के साथ मुंबई में तस्वीरों में कैद नजर आ जाते हैं। करिश्मा तन्ना कथित तौर पर वरुण से कुछ साल पहले एक पार्टी में मिली थीं। 

करिश्मा ने इससे  पहले भी वरुण के बारे में ज्यादा जानकारी मीडिया को नहीं दी थी। वरुण खुद मीडिया से काफी दूर रहते आए हैं।

हल्दी सेरेमनी की तस्वीरों को बात करें तो दूल्हा-दुल्हन, करिश्मा और वरुण, सफेद पोशाक में देखे गए। करिश्मा तन्ना ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर हल्दी समारोह से अपनी एक तस्वीर साझा की।  करिश्मा और वरुण की हल्दी का बैकग्राउंड म्यूजिक में शाहरुख खान का गाना माही वे बजाया जा रहा था। करिश्मा और वरुण के दोस्तों और रिश्तेदारों ने उन पर हल्दी लगाई थी। दोनों की दो तरह की शादी होगी, एक गुजराती और दूसरी दक्षिण भारतीय शादी।