A
Hindi News मनोरंजन टीवी 'ये रिश्ता..' फेम मोहिना कुमारी की शादी में पहुंचे थे पीएम मोदी, इस राजघराने से रखती हैं संबंध

'ये रिश्ता..' फेम मोहिना कुमारी की शादी में पहुंचे थे पीएम मोदी, इस राजघराने से रखती हैं संबंध

मोहिना 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में कार्तिक की बहन कीर्ति सिंघानिया के रोल में नजर आई थीं। वो उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री और आध्यात्मिक गुरु सतपाल महाराज की बहू हैं।

मोहिना कुमारी- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/MOHENAKUMARI मोहिना कुमारी

फेमस सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की एक्ट्रेस मोहिना कुमारी सिंह इन दिनों सुर्खियों में हैं। मोहिना जल्द ही मां बनने वाली हैं। उनकी बेबी बंप की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जा रही हैं। अभिनेत्री साल 2019 के नवंबर में सुयश रावत संग शादी के बंधन में बंधी। उनकी शादी में बाद दिल्ली में हुए रिसेप्शन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शामिल हुए थे।

इस दौरान की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। मोहिना कुमारी सिंह ने इंस्टाग्राम पर पीएम मोदी और मेहमानों के साथ ली गई सेल्फी पोस्ट की थी। उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ''हमारे रिसेप्शन पर सम्माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की उपस्थिति पाकर मैं धन्य हो गई।''

बता दें कि मोहिना 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में कार्तिक की बहन कीर्ति सिंघानिया के रोल में नजर आई थीं। वो उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री और आध्यात्मिक गुरु सतपाल महाराज की बहू हैं। सुयश रावत सतपाल महाराज के छोटे बेटे हैं। 

मोहिना खुद राजघराने से ताल्लुक रखती हैं। वो मध्य प्रदेश के रीवा की राजकुमारी हैं। मोहिना महाराजा पुष्पराज सिंह जूदेव की बेटी हैं। मोहिना रिएलिटी शो 'डांस इंडिया डांस' में भी नज़र आ चुकी हैं। इसके अलावा वो रेमो डिसूजा की मूवी 'एबीसीडी' में भी काम कर चुकी हैं।