A
Hindi News मनोरंजन टीवी Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: ट्विटर पर छाए अक्षरा-अभिमन्यु, फैंस ने मेकर्स से की ये डिमांड

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: ट्विटर पर छाए अक्षरा-अभिमन्यु, फैंस ने मेकर्स से की ये डिमांड

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अक्षरा-अभिमन्यु की जोड़ी ने धूम मचा कर रखी हुई है। फैंस के फेवरेट #ABHIRA ट्विटर पर ट्रेंड कर रहे हैं और इसकी वजह जानकर आप भी खुशी से झूम उठेंगे।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai ABHIRA Trends on Twitter Akshara Abhimanyu fans demand for Reunion- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

ABHIRA Trending On Twitter: स्टार प्लस का शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' टीआरपी चार्ट में भी इन दिनों धूम मचा रहा है। ये एक ऐसा सीरियल जिसके हर सीजन में हमे कई सुपरहिट जोड़ियां देखने को मिली हैं। इस टीवी सीरियल में इन दिनों अक्षरा-अभिमन्यु के बेटे अबीर के ईद-गिर्द धूम रही है। इसी बीच ट्विटर पर अक्षरा-अभिमन्यु ट्रेंड कर रहे हैं। अक्षरा  और अभिमन्यु की जोड़ी लोगों को बहुत पसंद आ रही है। इस सीरियल में प्रणाली राठौड़ 'अक्षरा' और हर्षद चोपड़ा 'अभिमन्यु' का किरदार निभा रहे हैं। 

फैंस ने मेकर्स से की ये डिमांड -
कहानी में अक्षरा और अभिमन्यु तलाक लेकर अलग तो हो चुके हैं पर आज भी एक-दूसरे से प्यार करते हैं। अभिमन्यु आज भी अक्षु का इंतजार कर रहा है। वहीं दूसरी ओर अक्षरा, अभिनव के साथ अपनी जिंदगी की शुरूआत कर चुकी है, लेकिन फैंस आज भी अक्षरा-अभिमन्यु को एक साथ देखना चाहते हैं, जिस वजह #ABHIRA ट्विटर पर छाया हुआ है। फैंस ने ट्विटर पर हंगामा कर दिया और मेकर्स से डिमांड कर रहे हैं कि वह दोनों को फिर से एक साथ देखना चाहते हैं। 

ये रिश्ता क्या कहलाता है में नए ट्विस्ट एंड टर्न्स -
टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में इन दिनों काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है। सीरियल में अक्षरा-अभिमन्यु के बीच बेटे अबीर की कस्टडी का केस चला रहा था। अब अबीर, अभिमन्यु के साथ बिरला हाउस में रह रहा है। खास बात तो ये है कि अबीर ने अपने डॉकमैन को अभी को पापा मान लिया है और उसे डैडा कहता है। अक्षरा एक बार फिर इस केस को लड़ना चाहती है। देखते है अब इस बार किसकी जीत होती है। 

ये रिश्ता क्या कहलाता है की स्टार कास्ट -
प्रणाली राठौड़, हर्षद चोपड़ा के अलावा इन दिनों कहानी फरीदा देवी, अबीर सिंह गोधवानी, जय सोनी, श्रेयांश कौरव, हीरा मिश्रा और शांभवी सिंह के आस-पास घूम रही है। 

ये भी पढ़ें-

khatron ke khiladi 13: खतरनाक ट्रेलर हुआ रिलीज, टास्क करते हुए कंटेस्टेंट्स के कांपे हाथ

MTV Roadies 19: प्रिंस नरूला, गौतम गुलाटी और रिया चक्रवर्ती को मिले दमदार रोडीज, 'कर्म या कांड' का शुरू हुआ खेल