A
Hindi News मनोरंजन टीवी 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम मोहिना कुमारी ने बेबी बंप दिखाते हुए अनाउंस की प्रेगनेंसी

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम मोहिना कुमारी ने बेबी बंप दिखाते हुए अनाउंस की प्रेगनेंसी

मोहिना ने 14 अक्टूबर 2019 को उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री व आध्यात्मिक गुरु सतपाल महाराज के छोटे बेटे सुयश रावत के साथ शादी रचाई थी।

 मोहिना कुमारी- India TV Hindi Image Source : INST/MOHENAKUMARI  मोहिना कुमारी

ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम एक्ट्रेस मोहिना कु्मारी प्रेग्नेंट हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटोज शेयर कर ये खुशखबरी फैन्स के साथ शेयर की।  उन्होंने इंस्टाग्राम पर पति सुयश रावत संग अपनी तस्वीरें शेयर कीं जिनमें वो बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। मोहिना ने जैसे ही ये तस्वीरें पोस्ट की फैंस ने उन्हें बधाई देना शुरू कर दिया।

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए मोहिना कुमारी सिंह ने कैप्शन में लिखा है, 'एक नई शुरुआत की शुरुआत...सभी के साथ ये गुड न्यूज शेयर कर रही हूं।' इसी के साथ एक्ट्रेस ने इन खूबसूरत तस्वीरों को क्लिक करने के लिए फोटोग्राफर का शुक्रिया भी अदा किया है।

मोहिना ने 14 अक्टूबर 2019 को उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री व आध्यात्मिक गुरु सतपाल महाराज के छोटे बेटे सुयश रावत के साथ शादी रचाई थी। दोनों की शादी हरिद्वार में बड़ी ही धूमधाम से हुई थी, जिसमें टीवी इंडस्ट्री से लेकर राजनीति तक के कई दिग्गज लोग शामिल हुए थे। मोहिना और सुयश की शादी को दो साल से अधिक का समय बीत चुका है।