A
Hindi News मनोरंजन टीवी क्या 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम शिवांगी जोशी को डेट कर रहे हैं कुशाल टंडन, यहां से उठी अफवाहें

क्या 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम शिवांगी जोशी को डेट कर रहे हैं कुशाल टंडन, यहां से उठी अफवाहें

हाल ही में टीवी एक्टर कुशाल टंडन ने अपने इंस्टा पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह समंदर किनारे बैठे चिल करते नजर आ रहे हैं। हालांकि इन तस्वीरों को देखने के बाद फैंस कुशाल टंडन और शिवांगी जोशी के बीच कुछ तो चल रहा है वाला एंगल निकाल रहे हैं।

shivangi joshi, kushal tandon- India TV Hindi Image Source : X शिवांगी और कुशाल

बीते कुछ समय से टीवी एक्टर कुशाल टंडन का नाम 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम एक्ट्रेस शिवांगी जोशी के साथ जुड़ रहा है। दरअसल, दोनों के बीच चल रहे रोमांस की चिंगरी की आग वहां से लगने शुरु हुई जब बीते दिन कुशाल टंडन के बर्थडे पर शिवांगी जोशी ने उनके लिए एक क्यूट सा पोस्ट शेयर किया था।इस पोस्ट के साथ एक्ट्रेस ने बरसातें मौसम प्यार का के सेट पर बिताए अनदेखे पलों की एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें दोनों की कैमेस्ट्री ने फैंस का दिल जीत लिया था। वहीं इसी पोस्ट से शिवांगी जोशी और कुशाल टंडन के अफेयर की अफवाहों को और भी हवा मिल गई। इसी बीच अब एक्टर कुशाल टंडन ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसके बाद शिवांगी जोशी के फैंस के बीच खलबली सी मच गई है।

कुशाल टंडन से फैंस ने लिए मजे

दरअसल, हाल ही में कुशाल टंडन ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह सनंदर किनारे बैठे किसी के साथ सनसेट का मजा लेते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान टेबल पर रखी दो ग्लास इस बात का सबूत है कि कुशाल वहां अकेले नहीं हैं। बस फिर क्या कुशाल की इन तस्वीरों को देखते ही फैंस उनके मजे लेने लग गए। इन तस्वीरों को देखने के बाद से ही फैंस उनकी तस्वीरों पर लगातार कमेंट्स कर रहे हैं और कहते हुए नजर आ रहे हैं कि शिवांगी जोशी के साथ हो न। एक यूजर ने कुशाल की इन तस्वीरों पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'शिवांगी की भी फोटो डाल देते कुशाल।' वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा है, 'आपकी और शिवांगी की जोड़ी बेस्ट है।'

कुशाल टंडन से 13 साल छोटी हैं शिवांगी 

बता दें कि इन दिनों कुशाल टंडन सोनी टीवी पर 'बरसातें' सीरियल कर रहे हैं। इसमें उनकी को-स्टार शिवांगी जोशी हैं जो उनसे करीब 13 साल छोटी हैं।रिपोर्ट्स के मुताबिक, कुशाल और शिवांगी एक दूसरे को डेट कर रहे हैं, हालांकि अब तक दोनों में से किसी ने भी इस खबर पर रिएक्ट नहीं किया है।