A
Hindi News मनोरंजन टीवी 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के हर्षद चोपड़ा ने लीप के पहले शेयर किया खास वीडियो, देख अभिमन्यु-अक्षरा की आ जाएगी याद

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के हर्षद चोपड़ा ने लीप के पहले शेयर किया खास वीडियो, देख अभिमन्यु-अक्षरा की आ जाएगी याद

हर्षद चोपड़ा 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अभिमन्यु का रोल प्ले करते नजर आ रहे हैं। वहीं अब हर्षद ने लीप के पहले सोशल मीडिया पर 'ये रिश्ता क्या...' में अपने रोल के दो साल पुरे होने पर एक प्यारा सा पोस्ट शेयर किया है, जिसमें आपको अभिमन्यु-अक्षरा की केमिस्ट्री देखने को मिलने वाली है।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai, Akshara, abhimanyu, yrkkh - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM हर्षद चोपड़ा

हर्षद चोपड़ा उर्फ अभिमन्यु इन दिनों लोकप्रिय टेलीविजन सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में प्रणाली राठौड़ उर्फ अक्षरा के साथ नजर आ रहे हैं। 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम हर्षद चोपड़ा ने अभिमन्यु के किरदार में अपने दो साल के सफर को याद करते हुए एक पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर किया है। एक्टर ने एक पुरानी क्लिप शेयर की है। इस पोस्ट के पहले हर्षद चोपड़ा ने ट्विटर पर भी एक ट्वीट शेयर किया था। सोशल मीडिया पर इन दिनों अभिमन्यु-अक्षरा सो में लीप के बाद शो से बाहर होने की वजह से छाए हुए हैं।  

अभिमन्यु के पुरे हुए दो साल 
हर्षद चोपड़ा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया और कैप्शन में लिखा, '2 साल' यह वीडियो 22 अक्टूबर, 2021 का है जब उन्होंने पहली बार डॉ. अभिमन्यु बिड़ला के रूप में शो में एंट्री ली थी। वहीं दूसरी ओर हर्षद चोपड़ा लीप के बाद शो से बाहर हो जाएंगे और नए चेहरे नजर आएंगे। नए किरदार और नई कहानी 6 नवम्बर से शुरू होगा। 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से तीन किरदारों को पत्ता काटने वाला है, जिसमें हर्षद चोपड़ा, प्रणाली राठौड़ और करिश्मा सावंत शामिल है। 

Image Source : Instagramहर्षद चोपड़ा

हर्षद चोपड़ा का ट्वीट
हर्षद चोपड़ा ने हाल ही में एक्स यानी ट्विटर पर एक तस्वीर पोस्ट की थी, जिसमें वह आपनी फिटनेस फॉन्ट करते नजर आ रहे थे। हर्षद ने जो फोटो शेयर की थी उसके कैप्शन ने तो फैंस के होश उड़ा दिए थे। एक्टर ने लिखा,'ब्रह्मांड में एक नैतिक आर्क है। जब भी किसी को लगे कि उसके साथ अन्याय हो रहा है तो इसे प्रकृति पर छोड़ दें। ब्रह्मांड का फैसला हमेशा न्याय की ओर होता है।' इसके बाद कई लोगों अटकलें लगा रहे हैं कि उनका निर्देशक राजन शाही के साथ कोई विवाद हुआ है। 

हर्षद चोपड़ा का सफर
भारतीय टेलीविजन इंडस्ट्री के बेहतरीन अभिनेताओं में से एक हर्षद चोपड़ा ने 2006 में जी टीवी पर प्रसारित होने वाले डेली सोप 'ममता' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की। एक्टर 2008 से 2010 तक अदिति गुप्ता के साथ 'किस देश में है मेरा दिल' का भी हिस्सा थे और यह शो स्टार प्लस पर प्रसारित हुआ था। बाद में, हर्षद लाइफ ओके के 'दिल से दी दुआ', 'सौभाग्यवती भव', एनडीटीवी इमेजिन के 'धरमपत्नी' और कलर टीवी के 'बेपनाह' का हिस्सा बने। उन्होंने लोकप्रिय टीवी शो 'बेपनाह' में जेनिफर विंगेट के साथ देखा गया था। इस सीरियल में उन्होंने कैप्टन आदित्य हुडा की भूमिका निभाई, जिसके लिए उन्हें दर्शकों से काफी सराहना मिली। एक्टर इन दिनों स्टार प्लस के शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में प्रणाली राठौड़ के साथ नजर आ रहे हैं।  इस शो में डॉ. अभिमन्यु बिड़ला की भूमिका निभा रहे हैं। 

ये भी पढ़ें-

फिल्म UT 69 को बायकॉट करने पर भड़के शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा, कही ये बड़ी बात

विजय वर्मा ने बीच इवेंट में किया कुछ ऐसा, पैप्स ने छेड़ते हुए कहा-'भाभी का कॉल...'

Tejas Box office Collection Day 1: ओपनिंग डे पर औंधे मुंह गिरी कंगना रनौत की 'तेजस', पहले दिन किया इतना कलेक्शन