A
Hindi News मनोरंजन वेब सीरीज Video: अभय देओल 40 की उम्र में टीएनजर को दे बैठे हैं दिल! जानिए क्या है पूरा माजरा

Video: अभय देओल 40 की उम्र में टीएनजर को दे बैठे हैं दिल! जानिए क्या है पूरा माजरा

अभय देओल अब डिजिटल प्लेटफॉर्म पर कदम रखने वाले हैं। उनकी फिल्म 'वॉट आर द ऑड्स' रिलीज होने वाली है। उन्होंने फिल्म का टीज़र शेयर किया है।

abhay deol- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ABHAY DEOL अभय देओल

बॉलीवुड एक्टर अभय देओल शानदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। फिल्म को लेकर चूजी रहने वाले अभय अब डिजिटल प्लेटफॉर्म पर अपनी किस्मत आजमा रहे हैं।  वह 'द ऑड्स' है नाम की फिल्म में नजर आएंगे। वह फिल्म में एक 40 साल के रॉकस्टार के किरदार में निभाएंगे।फिल्म में अभय के साथ  यशश्व‌िनी अहम भूमिका निभाती नजर आएंगी।  इस फिल्म को दिल्ली क्राइम के मेकर्स ने बनाया है।

 यशश्व‌िनी एक डिजिटल स्टार हैं। वह कई वेब सीरीज के साथ फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। वह मेड इन हेवन, दिल्ली क्राइम के अलावा डियर जिंदगी, फोबिया में नजर आ चुकी हैं। इस फिल्म का अभय ने सोशल मीडिया पर टीज़र शेयर किया है।

अभय ने टीज़र शेयर करते हुए लिखा- 40 साल के लोग हर समय किशोरों को डेट करते हैं। विवेक ये उसका नाम है जी हां. है ना ये ऑड? । यह बहुत स्मार्ट है।  फिल्म में वह एक रॉकस्टार के किरदार में नजर आएंगे जो एक टीनएजर के प्यार में नजर आएंगे।

यह फिल्म 2 टीएनज लड़कियों की कहानी है जिन्हें चालीस की उम्र वालों से प्यार हो जाता है। फिल्म का  निर्देशन मेघा रामास्वामी ने किया है। हालांकि अभी तक बताया नहीं गया है कि फिल्म किस प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी।  फिल्म में मोनिका डोगरा, प्रियंका बोस, मनुऋषि और सुलभा आर्या भी अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे।