A
Hindi News मनोरंजन वेब सीरीज अभिषेक बच्चन के शेयर किया ब्रीद : इन टू द शैडोज' का टीज़र, इस दिन रिलीज होगी सीरीज

अभिषेक बच्चन के शेयर किया ब्रीद : इन टू द शैडोज' का टीज़र, इस दिन रिलीज होगी सीरीज

अभिषेक बच्चन ने फादर्स डे के मौके पर अपनी आने वाली वेब सीरीज की टीज़र शेयर किया है। वह इस सीरीज से डिजिटल डेब्यू करने जा रहे हैं।

abhishek bachchan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/BACHCHAN अभिषेक बच्चन

हाल ही में अमेजन ऑरिजिनल सीरीज 'ब्रीद : इन टू द शैडोज' से अभिषेक बच्चन के लुक को साझा किया गया, जिसमें उन्हें एक लापता हुए बच्चे के पोस्टर के साथ देखा गया और अब अमेजन प्राइम वीडियो ने आज शो के एक अन्य दिलचस्प टीजर को रिलीज कर दिया है। अभिषेक ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक दिलचस्प वीडियो के साथ इसके लोगो को जारी किया है।

वीडियो में एक पिता और एक बच्चे के बीच के रिश्ते के सार को दिखाया गया है और इसके साथ ही 'ब्रीद : इन टू द शैडोज' के लोगो भी रिलीज किया गया है।

यह क्राइम थ्रिलर अंबुदंतिया एंटरटेनमेंट द्वारा रचित और निर्मित है, जिसके साथ अभिषेक अपना डिजिटल डेब्यू कर रहे हैं। सीरीज में अमित साध एक बार फिर से सीनियर इंस्पेक्टर कबीर सावंत की अपनी भूमिका को दोहराते हुए नजर आएंगे। यह शो 10 जुलाई, 2020 में रिलीज होने के लिए तैयार है, जिसमें नित्या मेनन और सैयामी खेर भी प्रमुख भूमिकाओं में नजर आएंगी। इसे अमेजन प्राइम वीडियो पर दुनिया भर के 200 से अधिक देशों और क्षेत्रों में विशेष रूप से लॉन्च किया जाएगा।

मयंक शर्मा इसके निर्देशक हैं। शो को भवानी अय्यर, विक्रम तुली, अरशद सैयद और मयंक शर्मा ने काफी बेहतरी से लिखा है। शो के ट्रेलर को 1 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा।

(इनपुट-आईएएनएस)