A
Hindi News मनोरंजन वेब सीरीज आफताब शिवदसानी करने जा रहे हैं डिजिटल डेब्यू, 'पॉइजन 2' का ट्रेलर हुआ रिलीज

आफताब शिवदसानी करने जा रहे हैं डिजिटल डेब्यू, 'पॉइजन 2' का ट्रेलर हुआ रिलीज

बॉलीवुड एक्टर आफताब शिवदसानी डिजिटल डेब्यू करने जा रहे हैं। उनकी वेब सीरीज पॉइजन 2 का ट्रेलर रिलीज हो गया है।

aftab shivdasani- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/AFTABSHIVDASANI आफताब शिवदसानी

आफताब शिवदसानी डिजिटल डेब्यू करने जा रहे हैं। वह वेब सीरीज पॉइजन 2 से डिजिटल एंट्री करेंगे। पॉइजन 2 का ट्रेलर रिलीज हो गया है। वह सीरीज में नेगेटिव किरदार में नजर आएंगे। आफताब ने वेब सीरीज का ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा- 16 अक्टूबर को, बदला पूरा किया जाएगा। आदित्य सिंह राठौर।

ट्रेलर मे आफताब आदित्य सिंह राठौर के किरदार में खुद को क्रिमिलन जांच से बचाते नजर आ रहे है। सीरीज में आफताब के अलावा राहुल देव, राय लक्ष्मी, पूजा चोपड़ा, जैन इमाम और विन राणा अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे।

पॉइजन 2 को विशाल पांड्या डायरेक्ट करेंगे। यह सीरीज जी5 पर 16 अक्टूबर को रिलीज होगी।

हाल ही में आफताब कोरोना वायरस से संक्रमित हुए थे।  डॉक्टर्स और अथॉरिटी की सलाह पर उन्होंने खुद को होम क्वारंटीन कर लिया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर इसकी पुष्टि की और उन लोगों को भी जांच कराने की सलाह दी है, जो उनके संपर्क में थे। आफताब शिवदसानी ने लिखा, "सभी को हैलो। आशा करता हूं कि सभी स्वस्थ होंगे और अपना ध्यान रख रहे होंगे। हाल ही में मुझे खांसी और हल्के बुखार के लक्षण दिखाई दिए, जिसके बाद मैंने अपना कोविड 19 टेस्ट कराया। दुर्भाग्यवश मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। डॉक्टर्स और अथॉरिटी की सलाह पर मैं होम क्वारंटीन हूं।"