A
Hindi News मनोरंजन वेब सीरीज ऑल्ट बालाजी- ज़ी5 के म्यूजिकल कॉन्सर्ट ‘ओ मेरे हमसफ़र’ में अभिजीत सावंत, प्रतिभा सिंह बघेल, ऐश्वर्या मजूमदार की शानदार परफॉर्मेंस

ऑल्ट बालाजी- ज़ी5 के म्यूजिकल कॉन्सर्ट ‘ओ मेरे हमसफ़र’ में अभिजीत सावंत, प्रतिभा सिंह बघेल, ऐश्वर्या मजूमदार की शानदार परफॉर्मेंस

"कहने को हमसफ़र हैं 3" 6 जून से ऑल्ट बालाजी और ज़ी5 प्लेटफार्म पर स्ट्रीम के लिए तैयार है।

Kehne ko humsafar hain- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM कहने को हमसफर हैं

ऑल्ट बालाजी और ज़ी5 ने इस बार ऑरिजिनल साउंडट्रैक के म्यूजिकल कॉन्सर्ट के साथ दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है। सबसे चर्चित रोमांस ड्रामा 'कहने को हमसफ़र हैं' का तीसरा सीज़न अब अपनी रिलीज़ से कुछ दिनों की दूरी पर है, ऐसे में रिलीज़ से पहले एक अनोखे यूट्यूब प्रीमियर 'ओ मेरे हमसफ़र’ के साथ दर्शकों का मनोरंजन किया गया है।

इस कॉन्सर्ट के दौरान सीरीज़ के सभी गाने गाए गए, दर्शकों को सीरीज के कलाकारों और कुछ प्रमुख लोकप्रिय सिंगर्स के साथ एक सुरमई संगीत समारोह का आनंद लेने का मौका मिला। प्रीमियर की मेजबानी गायक, टेलीविजन एंकर और पूर्व ऑल इंडिया रेडियो एफएम रेनबो रेडियो जॉकी, मिहिर जोशी ने की थी।

शाम की शुरुआत संगीत रियलिटी शो इंडियन आइडल सीजन 1 के विजेता अभिजीत सावंत की शानदार परफॉर्मेंस के साथ हुई थी। उन्होंने दर्शकों के लिए शो से ‘तुम हो पास’ गाना गुनगुनाया जिसमें पियानो की धुन ने इसे अधिक सुरमई बना दिया।

सारेगामा चैलेंज 2009 की टॉप फाइनलिस्ट और लता मंगेशकर अलंकारन अवार्ड की विजेता प्रतिभा सिंह बघेल ने दर्शकों के लिए 'तेरियां गल्लां' पेश किया। प्रतिभा की सहज प्रस्तुति ने हर किसी का दिल जीत लिया था।

खूबसूरत गायिका ऐश्वर्या मजूमदार ने 'तुम हो पास' के फीमेल वर्जन के साथ लोगों का मनोरंजन किया।

रोनित रॉय, मोना सिंह के वेब शो ‘कहने को हमसफ़र हैं’ का ट्रेलर रिलीज़

इन तीन प्रसिद्ध गायकों ने शो के गानों पर अपनी जादूई परफॉर्मेंस के साथ दर्शकों का मन मोह लिया। यूट्यूब प्रीमियर में शो की स्टारकास्ट रॉनित रॉय, गुरदीप कोहली पुंज, मोना सिंह, पलक जैन, पूजा बनर्जी और अपूर्वा अग्निहोत्री शो के इंटरव्यू सेशन में नज़र आये। सभी एक्टर्स ने प्रशंसकों के साथ अपने संबंधित किरदारों के बारे में बात की।

"कहने को हमसफ़र हैं 3" 6 जून से ऑल्ट बालाजी और ज़ी5 प्लेटफार्म पर स्ट्रीम के लिए तैयार है।