A
Hindi News मनोरंजन वेब सीरीज अनुष्का शर्मा ने 'पाताल लोक' का नया टीजर जारी किया, पांच मई को आएगा ट्रेलर

अनुष्का शर्मा ने 'पाताल लोक' का नया टीजर जारी किया, पांच मई को आएगा ट्रेलर

अनुष्का शर्मा इसके जरिए वेब सीरीज के क्षेत्र में उतर रही हैं। इससे पहले वो अपने प्रोडक्शन में 'एनएच10' के अलावा 'फिल्लौरी' फिल्म बना चुकी हैं।

Paatal Lok- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM अनुष्का शर्मा की 'पाताल लोक' वेब सीरीज का टीजर हुआ आउट

'पाताल लोक' के जरिए बॉलीवुड एक्ट्रेस डिजिटल प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने जा रही हैं। अनुष्का शर्मा बतौर प्रोड्यूसर इस नए क्षेत्र में उतर रही हैं। वो अमेजन प्राइम वीडियो पर पाताल लोक नामक वेब सीरीज के जरिए आ रही हैं और उन्होंने इस सीरिज का नया टीजर जारी किया है। इस में नीरज काबी, गुल पनाग और जयदीप अहलावत जैसे सितारे दिखेंगे। बताया जा रहा है कि सीरीज का ट्रेलर पांच मई को आएगा।

सीरीज का टीजर जारी करते हुए अनुष्का ने कैप्शन में लिखा है- दोहरी है दुनिया, दोहरे हैं लोग, पाताल लोक यहीं है कहीं और मत खोज। इसी पोस्ट में बताया गया है कि सीरीज का ट्रेलर पांच मई को 11.34 मिनट पर आएगा। 

अनुष्का द्वारा प्रोड्यूस ये सीरीज क्राइम थ्रिलर कहानी पर बेस्ड है और इसे संदीप शर्मा ने लिखा था। संदीप शर्मा इससे पहले 'उड़ता पंजाब' की स्टोरी लिख चुके हैं और इतना ही नहीं वो अनुष्का के प्रोडक्शन में बनी पहली फिल्म 'एनएच 10' के लिए भी काम कर चुके हैं।

इससे पहले शो का टीजर पोस्टर आ चुका है। अमेज़न प्राइम ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर साझा करते हुए लिखा, "ये #PaatalLok है - यहाँ हर चेहरे पर नक़ाब है, हर सच में एक राज़ है" 

रहस्‍य, रोमांच और ड्रामा से भरपूर, अमेज़न प्राइम वीडियो की नई ओरिजनल सीरीज 'पाताल लोक' अमरता की अंधेरी दुनिया की खोज करती है। स्‍वर्गलोक, धरती लोक और पाताल लोक के प्राचीन क्षेत्रों द्वारा प्रेरित, यह नियो-नॉइर सीरीज लोकतंत्र के चार स्‍तंभों के भीतर खेले जाने वाले खेल के इर्दगिर्द घूमती है।

अनुष्का शर्मा इसके जरिए वेब सीरीज के क्षेत्र में उतर रही हैं। इससे पहले वो अपने प्रोडक्शन में 'एनएच10' के अलावा 'फिल्लौरी' फिल्म बना चुकी हैं।