A
Hindi News मनोरंजन वेब सीरीज अनुष्का शेट्टी और आर माधवन की फिल्म 'निशब्दम्' का ट्रेलर इस दिन होगा रिलीज

अनुष्का शेट्टी और आर माधवन की फिल्म 'निशब्दम्' का ट्रेलर इस दिन होगा रिलीज

14 साल बाद अनुष्का शेट्टी और आर माधवन वापसी कर रहे हैं ऐसे में फैन्स दोनों को साथ देखने के लिए बेताब हैं।

अनुष्का शेट्टी और आर माधवन- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ANUSHKASHETTYOFFICIAL अनुष्का शेट्टी और आर माधवन

अनुष्का शेट्टी और आर माधवन की फिल्म 'निशब्दम्/साइलेंस' की घोषणा हाल ही में हुई है। 14 साल बाद अनुष्का शेट्टी और आर माधवन वापसी कर रहे हैं ऐसे में फैन्स दोनों को साथ देखने के लिए बेताब हैं। जब से फिल्म की घोषणा हुई है तब से फैन्स को फिल्म के ट्रेलर का इंतजार है। अब अमेजन ने बता दिया है कि ट्रेलर कब रिलीज होगा। 

अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा,"शश्श्श्श्श्श... ट्रेलर 21 को दोपहर 1 बजे रिलीज होगा। यह फिल्म 2 अक्टूबर को तेलुगू, तमिल और मलयालम डब में रिलीज होगी। 

यह कहानी साक्षी के बारे में है, जो एक प्रतिभाशाली कलाकार है और बोलने व सुनने में असमर्थ है। साक्षी उस वक़्त एक आपराधिक जांच में उलझ जाती है, जब वह विला में एक दुखद घटना का गवाह बनती है। पुलिस जासूसों की एक टीम के साथ मामले की तह तक जाने के लिए निश्चित है और संदिग्धों की सूची में भूत से लेकर एक लापता जवान लड़की तक शामिल है, निशब्दम् एक सीट-थ्रिलर है जो अंत तक दर्शकों को बांधकर रखेगी।

हेमंत मधुकर द्वारा निर्देशित और कोना फिल्म कॉरपोरेशन के साथ पीजी मीडिया फैक्ट्री के टीजी विश्व प्रसाद द्वारा निर्मित, फिल्म एक सस्पेंस थ्रिलर है और यह अमेज़न प्राइम पर तीन भाषाओं में रिलीज़ होगी। 

'निशब्दम' 2 अक्टूबर 2020 में प्राइम वीडियो कैटलॉग में दुनिया भर के हजारों टीवी शो और फिल्मों में शामिल होने के लिए तैयार है।