A
Hindi News मनोरंजन वेब सीरीज अश्विनी अय्यर तिवारी 'फडू' के साथ करेंगी डिजिटल प्लेटफॉर्म पर डेब्यू

अश्विनी अय्यर तिवारी 'फडू' के साथ करेंगी डिजिटल प्लेटफॉर्म पर डेब्यू

फिल्मकार अश्विनी अय्यर तिवारी ने डिजिटल स्पेस में अपने पहले प्रोजेक्ट के लिए तैयार हैं। अश्विनी सोनी लिव की सीरीज 'फाडू' का निर्देशन करने वाली हैं। 

अश्विनी अय्यर तिवारी- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ASHWINY IYER TIWARI अश्विनी अय्यर तिवारी

फिल्मकार अश्विनी अय्यर तिवारी ने डिजिटल स्पेस में अपने पहले प्रोजेक्ट के लिए तैयार हैं। अश्विनी सोनी लिव की सीरीज 'फाडू' का निर्देशन करने वाली हैं। फिल्म निर्माता को उनकी समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्मों जैसे "निल बट्टे सन्नाटा", "बरेली की बर्फी" और "पंगा" के लिए जाना जाता है। "फाडू" को दो अलग-अलग सोच वाले पात्रों के बीच एक गहन प्रेम-कहानी के रूप में दिखा किया जा रहा है। निर्देशक ने कहा कि समय के साथ कहानी सुनाने का अंदाज बदल गया है और दर्शक एक नए सिनेमाई अनुभव की तलाश में हैं।

तिवारी ने कहा, "एक कहानीकार के रूप में, मैं अपने आप को चुनौती देने वाले नए पात्रों को लाने के लिए लगातार चुनौती देती हूं, जो दर्शकों को आत्मनिरीक्षण के क्षणों तक ले जाते हैं। 'फदु' एक ऐसी अपरंपरागत चरित्र-चालित कहानी है, जिसका मैं दुनिया में अनुभव करने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं," तिवारी ने कहा।

तिवारी ने आगे कहा कि वह सोनी लिव के साथ अपना डिजिटल डेब्यू करने के लिए उत्साहित हैं, एक ऐसा मंच जिसके पास कहानियों को स्थापित करने के लिए एक बेंचमार्क है।

 उन्होंने कहा, "हम कुछ नया करने की उम्मीद कर रहे हैं। हम उम्मीद कर रहे हैं कि हम एक लंबी प्रारूप माध्यम में सिनेमा प्रेमियों के दिलों को छू लेंगे, एक सही अवधारणा के साथ सही तार छेडे़ंगे।"

"फ़ाडू" का निर्माण स्टूडियो नेक्स्ट द्वारा किया जाएगा।