A
Hindi News मनोरंजन वेब सीरीज मोहब्बत नसीब है सिर्फ उनको, जिनकी आशिकी है 'बम्फाड़', परेश रावल के बेटे की डेब्यू फिल्म का ट्रेलर आउट

मोहब्बत नसीब है सिर्फ उनको, जिनकी आशिकी है 'बम्फाड़', परेश रावल के बेटे की डेब्यू फिल्म का ट्रेलर आउट

अनुराग कश्यप और नवोदित रंजन चंदेल के निर्देशन में बनी फिल्म है 'बम्फाड़'10 अप्रैल को विशेष रूप से ज़ी5 पर प्रीमियर की जाएगी

<p>परेश रावल के बेटे की...- India TV Hindi परेश रावल के बेटे की डेब्यू फिल्म का ट्रेलर आउट

मुंबई: परेश रावल के बेटे आदित्य रावल ने एक्टिंग में डेब्यू कर लिया है। आदित्य वेब सीरीज 'बम्फाड़' में नजर आने वाले हैं। उनकी इस वेब सीरीज का ट्रेलर भी रिलीज हो गया है। आदित्य राव और शालिनी पांडे रोमांटिक ड्रामा के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। ज़ी5 ने हाल ही में अपनी अगली मूल फिल्म "बम्फाड़" की घोषणा की है जिसका प्रीमियर 10 अप्रैल को किया जाएगा और आज फ़िल्म का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया गया है।

 इलाहाबाद में स्थापित, फिल्म एक रोमांटिक अस्थिर पृष्ठभूमि पर बनी है जो स्क्रीन पर एक असामान्य लेकिन नई और आकर्षक प्रेम कहानी पेश करने के लिए तैयार है। शालिनी द्वारा अभिनीत ’नीलम’ के किरदार की तीव्रता व गहराई और आदित्य द्वारा अभिनीत 'नासिर जमाल' के रूप में उनके दबंग मिज़ाज़ को पूरी फिल्म में दर्शाया गया है।

 ट्रेलर की शुरुआत नीलम और नासिर के बीच की केमिस्ट्री के साथ होती है जिसे बैकग्राउंड में एक खूबसूरत रोमांटिक ट्रैक के साथ दर्शाया गया है। लेकिन तभी सब कुछ उथल-पुथल हो जाता है, जब जिगर के साथ दोनों का झगड़ा हो जाता हैं और उन्हें अपने प्यार का इम्तेहान देना पड़ता है। ट्रेलर में नासिर की क्लोज़िंग लाइन्स काफी इंट्रेस्टिंग है। 

 'बम्फाड़' शब्द विस्फोट के लिए इस्तेमाल की जाने वाली उत्तर भारतीय बोली है। जार पिक्चर्स और शाइका फिल्म्स द्वारा निर्मित "बम्फाड़" में आदित्य रावल और शालिनी पांडे के साथ विजय वर्मा और जतिन सरना भी नज़र आएंगे। 

अनुराग कश्यप और नवोदित रंजन चंदेल के निर्देशन में बनी यह फिल्म 10 अप्रैल को विशेष रूप से ज़ी5 पर प्रीमियर की जाएगी

देखिए ट्रेलर-