A
Hindi News मनोरंजन वेब सीरीज 'बंदिश बैंडिट' के डायरेक्टर आनंद तिवारी ने एक्ट्रेस अंगिरा धर संग की शादी, शेयर की पहली तस्वीर

'बंदिश बैंडिट' के डायरेक्टर आनंद तिवारी ने एक्ट्रेस अंगिरा धर संग की शादी, शेयर की पहली तस्वीर

आनंद ने सोशल मीडिया पर शादी की फोटो शेयर की है। इसमें वे अंगिरा के साथ मंडप में बैठे हैं। उन्होंने अपने पोस्ट में स्पेशल मैसेज भी लिखा है।

anand tiwari angira dhar wedding pics- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: ANANDNTIWARI/ANGIRA 'बंदिश बैंडिट' के डायरेक्टर आनंद तिवारी ने एक्ट्रेस अंगिरा धर संग की शादी, शेयर की पहली तस्वीर 

पॉपुलर वेब सीरीज 'बंदिश बैंडिट' के डायरेक्टर आनंद तिवारी और एक्ट्रेस अंगिरा धर ने हमेशा के लिए एक-दूजे का हाथ थाम लिया है। आनंद ने सोशल मीडिया पर शादी की फोटो शेयर की है। इसमें वे अंगिरा के साथ मंडप में बैठे हैं। उन्होंने अपने पोस्ट में स्पेशल मैसेज भी लिखा है। 

आनंद तिवारी ने अंगिरा संग फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- "हमने अपनी दोस्ती को आगे बढ़ाते हुए शादी की मुहर लगा दी है। इस खास अवसर पर परिवार, करीबी दोस्त और भगवान की मौजूदगी रही। जैसे जिंदगी धीरे-धीरे अनलॉक हो रही है, वैसे हम अपनी खुशी भी अनलॉक कर रहे हैं। 

'दिव्य दृष्टि' की एक्ट्रेस सना सैय्यद ने की शादी, देखिए शानदार निकाह समारोह की तस्वीरें और वीडियो

आनंद ने ये भी बताया कि उन्होंने अंगिरा संग 30 अप्रैल को सात फेरे लिए थे। हालांकि, उन्होंने करीब 25 दिन बाद शादी की फोटो शेयर की है। उनके इस पोस्ट पर आयुष्मान खुराना, अनन्या पांडे और मिथिला पालकर सहित कई सेलेब्स ने कमेंट कर बधाई दी है। 

वहीं, अंगिरा ने भी शादी की तस्वीर शेयर की है। इस पोस्ट पर सुमित व्यास,  गौहर खान, कैटरीना कैफ, नेहा धूपिया, निमरत कौर, मानवी गागरू सहित कई सेलेब्स ने कमेंट कर वेडिंग की शुभकामनाएं दी हैं। 

जानकारी के मुताबिक आनंद और अंगिरा पिछले 2 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। अंगिरा 'लव पर स्कवॉयर फिट' में नज़र आ चुकी हैं। वो जल्द ही 'मेडे' मूवी में नज़र आएंगी। इसमें अमिताभ बच्चन, अजय देवगन और रकुलप्रीत सिंह भी हैं। इस मूवी के डायरेक्टर और प्रोड्यूसर अजय देवगन ही हैं। जबकि आनंद भी डायरेक्शन के साथ-साथ कई फिल्मों में दिखाई दे चुके हैं।