A
Hindi News मनोरंजन वेब सीरीज फिर विवादों में अनुराग कश्यप का 'सेक्रेड गेम्स 2', इस सीन से गुस्साए BJP के नेता ने दर्ज कराई FIR

फिर विवादों में अनुराग कश्यप का 'सेक्रेड गेम्स 2', इस सीन से गुस्साए BJP के नेता ने दर्ज कराई FIR

डॉयरेक्टर अनुराग कश्यप का फेमस वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स 2 एक सीन की वजह विवादों में घिर गया है।

<p>Sacred Games 2</p>- India TV Hindi Sacred Games 2

नई दिल्ली: डॉयरेक्टर अनुराग कश्यप का फेमस वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स 2 एक सीन की वजह विवादों में घिर गया है। दरअसल बात यह है कि दिल्ली बीजेपी के नेता तजिंदर बग्गा ने सेक्रेड गेम्स 2 के एक सीन के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाया है। नेता तजिंदर बग्गा के मुताबिक सेक्रेड गेम्स का यह सीन जिसमें एक सिख पुलिस वाले का किरदार निभाने वाले सैफ अली खान अपने हाथ से कड़ा निकालकर समुद्र में फेंक देते हैं यह दिखाना बिलकुल गलत है। आग बग्गा ने कहा कि कड़ा सिख धर्म में एक पवित्र और अहम चीज मानी गई है और इसे पूरे आदर और सम्मान के साथ पहना जाता है।

बता दें कि बग्गा ने अपनी पुलिस शिकायत में कहा कि इस सीरीज में डायरेक्टर ने सिख धर्म का अपमान किया है। इस शिकायत में ये भी कहा गया है कि जानबूझकर इस वेबसीरीज़ में सिख समुदाय की भावना को भड़काने के लिए ये सीन डाला गया है ताकि समाज में धार्मिक समुदायों के बीच नफरत पैदा हो। बीजेपी लीडर ने अनुराग कश्यप के खिलाफ सेक्शन 295-A, 153, 153-A, 504, 505 के तहत मामला दर्ज कराया है। इससे पहले अकाली दल के एमपी मनजिंदर सिंह सिरसा ने भी नेटफ्लिक्स को धमकी दी थी कि वे अपनी इस वेबसीरीज़ से इस सीन को हटा लें।

बता दें कि डॉयरेक्टर अनुराग कश्यप काफी समय से विवादों में चल रहे हैं। हाल ही 10 अगस्त को अनुराग ने ट्वीटर हैंडल डिलीट कर दिया था। साथ ही उन्होंने सोशल मीडिया अकाउंट डिलीट करने से पहले आखिरी पोस्ट में लिखा था, जब फोन कर के फैमिली और मेरी बेटी को धमकियां मिलनी शुरू हो जाए तो बात साफ हो जाती है कि अब कोई तार्किकता के कोई मायने नहीं बचता। ठग राज करेंगे और ठगी जीवन का नया रास्ता होगी। इस नए भारत पर सभी को बधाई।

ये भी पढ़ें: 

जॉन की फिल्म 'बाटला हाउस' की सफलता से खुश हैं अक्षय कुमार, खिलाड़ी कुमार ने इस तरह जाहिर की खुशी

अक्षय कुमार की फिल्म 'मिशन मंगल' पहुंची 100 करोड़ के पार, जानिए कुल कलेक्शन

Sye Raa Narasimha Reddy Offical Teaser: 'सई रा नरसिम्हा रेड्डी' का दमदार टीज़र हुआ रिलीज!