A
Hindi News मनोरंजन वेब सीरीज Broken But Beautiful 3: 'तेरे नाल' गाना रिलीज, दिखी सिद्धार्थ शुक्ला और सोनिया राठी की अनोखी लव स्टोरी

Broken But Beautiful 3: 'तेरे नाल' गाना रिलीज, दिखी सिद्धार्थ शुक्ला और सोनिया राठी की अनोखी लव स्टोरी

मशहूर एक्टर और रिएलिटी शो 'बिग बॉस 13' के विनर सिद्धार्थ शुक्ला इन दिनों चर्चा में हैं। उनकी वेब सीरीज 'ब्रोकन बट ब्युटीफुल 3' जल्द ही डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है। 

Sidharth Shukla - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/SIDHARTH SHUKLA Broken But Beautiful 3: 'तेरे नाल' गाना रिलीज, दिखी सिद्धार्थ शुक्ला और सोनिया राठी की अनोखी लव स्टोरी

मशहूर एक्टर और रिएलिटी शो 'बिग बॉस 13' के विनर सिद्धार्थ शुक्ला इन दिनों चर्चा में हैं। उनकी वेब सीरीज 'ब्रोकन बट ब्युटीफुल 3' जल्द ही डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है। अब इसका नया गाना 'तेरे नाल' आउट हो गया है, जिसमें सिद्धार्थ और उनकी को-स्टार सोनिया राठी के बीच प्यार और तकरार को पेश किया गया है। फैंस का कहना है कि सिद्धार्थ ने एक बार फिर अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जीत लिया है। 

'तेरे नाल' गाने के कंपोजर, सिंगर अखिल सचदेव हैं। उन्होंने लिरिक्स भी लिखे हैं। बता दें कि एकता कपूर की इस वेब सीरीज के पहले और दूसरे सीजन के गाने सुपरहिट हुए थे। इसमें विक्रांत मैसी, हरलीन सेठी, जितिन गुलाटी, अनुजा जोशी और गौरव अरोड़ा सहित कई स्टार्स ने अहम भूमिका निभाई थी।

यहां देखिए 'तेरे नाल' गाना: 

'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' अगस्त्य राव और रूमी देसाई की कहानी है जो बहुत अलग दुनिया से दो लोग है। न केवल उनकी दुनिया अलग-अलग हैं, बल्कि वे एक-दूसरे के बिल्कुल विपरीत भी हैं। दोनों जानते थे कि उन्हें क्या चाहिए, लेकिन वह नहीं जो उन्हें चाहिए। आखिरकार, वे दोनों ने प्यार और दिल टूटने का अहसास अनुभव करते है। जब वे अपने जुनून का पीछा कर रहे थे तब प्यार उनके जीवन में एंट्री लेता है।

सिद्धार्थ ने टेलीविजन बनाम ओटीटी पर अपने विचार किये साझा

सिद्धार्थ शुक्ला एक अभिनेता के रूप में अपने क्षितिज का विस्तार करने और जल्द ही वेब की दुनिया में प्रवेश करने के लिए तैयार हैं। शुक्ला 29 मई को ऑल्ट बालाजी पर अपने बहुप्रतीक्षित डिजिटल डेब्यू 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' को लॉन्च करने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। टेलीविजन और ओटीटी मीडियम में काम करने के अनुभव पर अपने विचार साझा करते हुए, सिद्धार्थ ने बताया, मुझे पता है कि पूरी दुनिया वेब प्लेटफॉर्म से जुड़ी हुई है और मुझे लगता है कि यह अब नया माध्यम है। ओटीटी की खपत, खासकर पिछले साल से काफी बढ़ गयी है। लोग विभिन्न चीजों देख रहे हैं और कलाकार वेबस्पेस पर कंटेंट के साथ अधिक प्रयोग करने के लिए इच्छुक हैं। 

दोनों मीडियम की अपनी-अपनी चुनौतियाँ हैं। बतौर कलाकार, हमारा काम किसी भी मीडियम में अभिनय करना है। मेरा दृढ़ विश्वास है कि यदि कंटेंट अच्छा है, तो लोग इसे देखेंगे, चाहे वह किसी भी मीडियम पर हो। मैं अपने डिजिटल डेब्यू को लेकर वास्तव में उत्साहित हूं और ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3 के लिए दर्शकों की प्रतिक्रिया का इंतजार कर रहा हूं।

29 मई को रिलीज होगी वेब सीरीज 

11:11 प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित और प्रियंका घोष द्वारा निर्देशित, 'ब्रोकन लेकिन ब्यूटीफुल 3' अगस्त्य (सिद्धार्थ शुक्ला) और रूमी (सोनिया राठी) के रिश्ते में उतार-चढ़ाव दिखाती है, जहां जुनून कभी खत्म नहीं होता, लेकिन शिफ्ट हो जाता है। श्रृंखला में एहन भट, जाह्न्वी धनराजगीर, मनवीर सिंह, तान्या कालरा और सलोनी खन्ना भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह शो ऑल्ट बालाजी पर 29 मई से स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगा।