A
Hindi News मनोरंजन वेब सीरीज क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज 'अनदेखी 2.0' का हुआ ऐलान

क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज 'अनदेखी 2.0' का हुआ ऐलान

क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज 'अनदेखी' के पहले सीजन के बाद निर्माताओं ने अब इस सीरीज की दूसरी कड़ी बनाने का फैसला किया है।

अनदेखी वेब सीरीज- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/@TOABHENTERTAINMENT अनदेखी वेब सीरीज

2020 की क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज 'अनदेखी' लॉकडाउन के दौरान रिलीज़ हुई थी, जिसे दर्शकों की तरफ से पसंद किया गया. आशीष आर शुक्ला के निर्देशन में बनी सीरीज में सूर्या शर्मा, हर्ष छाया, अभिषेक चौहान, दिब्येंदु भट्टाचार्य और अंचल सिंह जैसे कलाकारों को देखा गया था। अनदेखी के पहले सीजन के बाद निर्माताओं ने अब इस सीरीज की दूसरी कड़ी बनाने का फैसला किया है।

निर्माता समीर नायर के इस पोस्ट पर अभिनेता सूर्य शर्मा, जो 'रिंकू पाजी' के किरदार में नज़र आये थे, नजर आ रहे हैं. उन्होंने समीर नायर के पोस्ट का रिप्लाई करते हुए पूछा की "समीर सर मैंने अभी अभी सुना है की आपने अनदेखी सीजन 2 का अन्नोउंस्मेंट किया है, क्या ये सच है। तो फिर निर्माता ने भी इसका जवाब देते हुए हामी भरी है।
 
वहीं अब निर्माता के बाद निर्देशक आशीष आर दुबे ने भी अपने सोशल मीडिया पर पूरी स्टार कास्ट और क्रू के साथ एक तस्वीर शेयर की जिसमे उन्होंने भी लिखा है "नेक्स्ट चैप्टर सून."  जिससे साफ़ जाहिर होता है की अब जल्द ही अनदेखी 2.0 की शूटिंग शुरू होने वाली है। जो दर्शको के लिए बहुत ही अच्छी खबर है। 

सूर्य शर्मा, जिन्होंने रिंकू पाजी का किरदार निभाया है, उनका किरदार लोगों में खास चर्चित रहा। सूर्य शर्मा की सीरीज अनदेखी 2.0 में इस बार क्या नया और ख़ास देखने मिलने वाला है ये तो वक़्त ही बता सकता है।

यहां पढ़ें -

शाहरुख खान ने पेश की आलिया भट्ट की फिल्म 'डार्लिंग्स' की पहली झलक, लिखा- 'ये कॉमेडी थोड़ी डार्क है...'

रणबीर कपूर स्टारर 'एनिमल' की तारीख का ऐलान, जानें - कब रिलीज होगी यह फिल्म

शुरू हुई 'एक विलेन रिटर्न्स' की शूटिंग, मल्टी स्टार कास्ट से फुली लोडेड होगी ये फिल्म