A
Hindi News मनोरंजन वेब सीरीज काजोल समेत 9 एक्ट्रेसेस की शॉर्ट फिल्म 'देवी' का नया पोस्टर आया सामने, 24 फरवरी को रिलीज होगा टीज़र

काजोल समेत 9 एक्ट्रेसेस की शॉर्ट फिल्म 'देवी' का नया पोस्टर आया सामने, 24 फरवरी को रिलीज होगा टीज़र

काजोल और श्रुति हासन 'देवी' फिल्म से डिजिटल प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने जा रहे हैं।

devi short film new poster kajol - India TV Hindi देवी का नया पोस्टर

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल जल्द ही एक शॉर्ट फिल्म 'देवी' में दिखाई देंगी। उनके नए प्रोजेक्ट का एक और पोस्टर जारी किया गया है। इसमें काजोल के अलावा नेहा धूपिया, श्रुति हासन, मुक्ता बावरे, संध्या म्हात्रे, रमा जोशी, शिवानी रघुवंशी और यश्विनी दयामा भी नज़र आएंगी।

इस ब्लैक एंड व्हाइट पोस्टर में नौ महिलाएं नज़र आ रही हैं। खबरों की मानें तो 'देवी' में नौ महिलाओं की कहानी है, जो अपनी-अपनी जिंदगी में संघर्ष कर रही हैं। उन्हें छोटे-से कमरे में रहने के साथ-साथ कई परेशानियों का सामना करना पड़ता है। 

'इंडियन 2' के सेट पर हुए हादसे के वक्त क्रेन के नीचे ही थीं काजल अग्रवाल, अभी भी ट्रॉमा में

काजोल ने इंस्टाग्राम पर पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'नौ महिलाओं की एक कहानी एक असामान्य सिस्टरहुड के माध्यम से नेविगेट करके उन पर परिस्थिति द्वारा जोर देती है। इस शॉर्ट मूवी का पावरफुल टीज़र 24 फरवरी 2020 को रिलीज होगा।'

इस फिल्म को प्रियंका बनर्जी ने डायरेक्ट किया है, जबकि इलेक्ट्रिक एप्पल्स एंटरटेनमेंट फॉर लार्ज शॉर्ट फिल्म्स ने प्रोड्यूस किया है।

बता दें कि काजोल इस फिल्म से डिजिटल प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने जा रही हैं। उनके साथ श्रुति हासन की भी ये पहली शॉर्ट मूवी है।