A
Hindi News मनोरंजन वेब सीरीज 'कोल्ड लस्सी और चिकन मसाला': 'विक्रम' के प्यार में कैसे पड़ी 'नित्या', देखिए दिव्यांका और राजीव की बेहद रोमांटिक वेब सीरीज

'कोल्ड लस्सी और चिकन मसाला': 'विक्रम' के प्यार में कैसे पड़ी 'नित्या', देखिए दिव्यांका और राजीव की बेहद रोमांटिक वेब सीरीज

'कोल्ड लस्सी और चिकन मसाला': दिव्यांका त्रिपाठी और राजीव खंडेलवाल की वेब सीरीज कोल्ड लस्सी और चिकन मसाला' आज ALTBalaji and ZEE5’s पर रिलीज कर दिया है।

<p>कोल्ड लस्सी और चिकन...- India TV Hindi कोल्ड लस्सी और चिकन मसाला

दिव्यांका त्रिपाठी और राजीव खंडेलवाल की वेब सीरीज कोल्ड लस्सी और चिकन मसाला' आज ALTBalaji and ZEE5’s पर रिलीज कर दिया गया है। आपको बता दें कि दोनों स्टार के फैंस को इस वेब सीरीज का काफी लंबे समय से इंतजार था। बता दें कि दिव्यांका त्रिपाठी इस वेब सीरीज से डिजिटल डेब्यू करने जा रही हैं। इस सीरीज का हाल ही में ट्रेलर रिलीज किया गया था। ट्रेलर देखकर यह तो साफ हो गया था कि यह एक मसालेदार लव स्टोरी होगी जिसमें समय-समय पर रोमांस का तड़का देखने को मिलेगा।

'कोल्ड लस्सी और चिकन मसाला' दो ऐसे शेफ, नित्या (दिव्यांका त्रिपाठी) और विक्रम (राजीव खंडेलवाल) की कहानी है। जो प्यारा और करियर के बीच करियर को चुनते हैं। शुरुआत में ही यह बात साफ हो गई है कि दोनों को एक दूसरे से प्यार हो जाता है, लेकिन कुछ परिस्थितियों के कारण वह अलग हो जाते हैं। यह एक मजेदार और मसालेदार लव स्टोरी है। अब तो यह आने वाला समय ही बताएगा कि यह दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब हो पाती है या नहीं?

बता दें कि राजीव छोटे पर्दे के जाने माने सपरस्टार हैं लेकिन उन्होंने कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग के बलबूते बॉलीवुड में अपनी एक अलग मुकाम हासिल किया है। वहीं 'ये हैं मोहब्बतें' फेम एक्ट्रेस दिव्यांका पहली बार किसी वेब सीरीज में नजर आने वाली हैं। तो चलिए जरा पता किया जाए दोनों की मसालेदार लव स्टोरी वाली वेब सीरीज में कितना मसाला है।

बता दें कि इस वेब सीरीज को एकता कपूर प्रोड्यूस कर रही हैं। इस वेब सीरीज में दिव्यांका और राजीव के बीच जबरदस्त रोमांटिक केमेस्ट्री देखने को मिलती है। ट्रेलर में दिखाया गया कि दो ऐसे लोग, जिन्हें एक-दूसरे से प्यार हो जाता है और बाद में दोनों अलग हो जाते हैं। दरअसल दोनों को अपने-अपने करियर की वजह से एक- दूसरे से अलग होना पड़ता है। लेकिन कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब, आठ साल बाद दिव्यांका और राजीव की मुलाकात एक रेस्टोरेंट में फिर से हो जाती है। इसके बाद शुरू होती है ईगो, तकरार और प्यार से भरा लव स्टोरी। ट्रेलर में रोमांस के अलावा इमोशन भी नजर आता है। मशहूर निर्देशक प्रदीप सरकार के द्वारा निर्देशित इस वेब सीरीज का नाम 'कोल्ड लस्सी और चिकन मसाला' रखा गया है। वेब सीरीज को 3 सितम्बर 2019 को 'अल्ट बालाजी ऐप' पर जारी किया जाएगा।