A
Hindi News मनोरंजन वेब सीरीज 'फ्रेंड्स : द रीयूनियन' को पूरे भारत में 10 लाख से अधिक लोगों ने देखा

'फ्रेंड्स : द रीयूनियन' को पूरे भारत में 10 लाख से अधिक लोगों ने देखा

 'फ्रें ड्स : द रीयूनियन' को गुरुवार को रिलीज होने पर इसे देशभर से 10 लाख से ज्यादा लोगों देख चुके हैं। 

'फ्रेंड्स : द रीयूनियन'- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM 'फ्रेंड्स : द रीयूनियन' को पूरे भारत में 10 लाख से अधिक लोगों ने देखा

नई दिल्ली: बहुप्रतीक्षित वेब सीरीज 'फ्रें ड्स : द रीयूनियन' को गुरुवार को रिलीज होने पर इसे देशभर से 10 लाख से ज्यादा लोगों देख चुके हैं। दुनियाभर के प्रशंसकों ने सोशल मीडिया पर छह टाइटैनिक दोस्तों की वापसी को देखकर भावनात्मक रूप से प्रतिक्रिया दी है और शो को लेकर चर्चा लगातार बढ़ रही है।

जी के डिजिटल व्यवसायों और प्लेटफार्मो के अध्यक्ष अमित गोयनका ने कहा, "चैनल जी5 पर 'फ्रेंड्स : द रीयूनियन' को देशभर से दस लाख से अधिक व्यूज और काउंटिंग के साथ मिली जबरदस्त प्रतिक्रिया को देखकर हम बेहद खुश हैं। दर्शकों की सेवा में इसे लाखों स्क्रीनों पर निर्बाध रूप से स्ट्रीम करके हमें बेहद गर्व महसूस होता है।"

104 मिनट का रीयूनियन स्पेशल एक अनस्क्रिप्टेड शो है जो जेनिफर एनिस्टन, कटेर्नी कॉक्स, लिसा क्रुडो, मैट लेब्लांक, मैथ्यू पेरी और डेविड श्विमर को खुद के रूप में वापस लाता है। इस शो में रेचल ग्रीन, मोनिका गेलर, फोबे बफे, जॉय, ट्रिबियानी, चांडलर बिंग और रॉस गेलर के रूप में उनका कार्यकाल फिर से जीवंत हो उठा है।

इसके निर्देशक हैं बेन विंस्टन। अन्य कलाकारों में मैगी व्हीलर (जेनिस), टॉम सेलेक (रिचर्ड) और जेम्स माइकल टायलर (गुंथर) शामिल हैं। इसके अलावा, जस्टिन बीबर, लेडी गागा, सिंडी क्रॉफर्ड और कारा डेलेविंगने जैसी कई हस्तियां इसमें कैमियो कर रही हैं।

इनपुट-आईएएनएस