A
Hindi News मनोरंजन वेब सीरीज हॉरर फिल्म में कुशाल टंडन के साथ नज़र आएंगी हिना खान, यहां पढ़ें मूवी से जुड़ी डिटेल्स

हॉरर फिल्म में कुशाल टंडन के साथ नज़र आएंगी हिना खान, यहां पढ़ें मूवी से जुड़ी डिटेल्स

हिना जल्द ही कई प्रोजेक्ट्स में नज़र आने वाली हैं। कुछ दिनों पहले वो बिग बॉस 11 के एक्स कंटेस्टेंट प्रियांक शर्मा के साथ 'रांझणा' गाने में दिखाई दी थीं।

Hina Khan and Kushal Tandon- India TV Hindi हिना खान और कुशाल टंडन

मुंबई: टीवी कलाकार हिना खान और कुशाल टंडन ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 की एक हॉरर फिल्म में नजर आएंगे। फिल्म का नाम अभी तय नहीं हुआ है। हिना का कहना है कि वो शुरुआत से ही इस तरह का किरदार निभाना चाहती थीं। वहीं, कुशाल ने भी फिल्म से जुड़ी अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की।  

हिना ने कहा, "यह एक दिचलस्प पटकथा है और मैं जानती थी कि इस तरह का किरदार शुरू से ही निभाने की मेरी ख्वाहिश रही है। इसकी पटकथा को शुरू से अंत तक इंजॉय किया और मेरे लिए किसी किरदार के साथ न्याय करने के लिए उसमें ढलना जरूरी है।"

अच्छी स्क्रिप्ट और एक्टिंग के बावजूद क्यों फ्लॉप हुई छपाक, ये रही 5 वजहें

वहीं, कुशाल ने कहा कि टेक हॉरर बेहद दिलचस्प विधा है और वह इस फिल्म के लिए जी5 के साथ काम करने का मौका पाकर शुक्रगुजार हैं। देबात्मा मंडल निर्देशित फिल्म में अदिति आर्य और ऋषभ सिन्हा भी हैं।

बता दें कि हिना जल्द ही कई प्रोजेक्ट्स में नज़र आने वाली हैं। कुछ दिनों पहले वो बिग बॉस 11 के एक्स कंटेस्टेंट प्रियांक शर्मा के साथ 'रांझणा' गाने में दिखाई दी थीं। उनकी केमिस्ट्री और गाना दोनों ही लोगों को खूब पसंद आया था। 

Related Video