A
Hindi News मनोरंजन वेब सीरीज International Emmy Awards 2019: 'सेक्रेड गेम्स', 'लस्ट स्टोरीज' और राधिका आप्टे को किया गया नॉमिनेट

International Emmy Awards 2019: 'सेक्रेड गेम्स', 'लस्ट स्टोरीज' और राधिका आप्टे को किया गया नॉमिनेट

'सेक्रेड गेम्स' और 'लस्ट स्टोरीज' पिछले साल नेटफ्लिक्स पर आई थी।

International Emmy Awards 2019- India TV Hindi International Emmy Awards 2019

मुंबई: इंटरनेशनल एमी अवॉर्ड्स (International Emmy Awards 2019) में नेटफ्लिक्स की पॉपुलर वेब सीरीज 'सेक्रेड गेम्स' (Sacred Games) और 'लस्ट स्टोरीज' (Lust Stories) को अलग-अलग श्रेणियों में नॉमिनेट किया गया। वहीं, बेस्ट एक्ट्रेस की कैटेगरी में राधिका आप्टे (Radhika Apte) को नॉमिनेशन मिला है।

इन सीरीज के निर्माता और निर्देशक अनुराग कश्यप ने इंस्टाग्राम पर इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि 'लस्ट स्टोरीज' को बेस्ट मिनी सीरीज, सेक्रेड गेम्स को बेस्ट ड्रामा, राधिका आप्टे को लस्ट स्टोरीज के लिए बेस्ट एक्ट्रेस की कैटेगरी में नॉमिनेट किया गया है। वहीं, नॉन स्क्रिप्टेड एंटरटेनमेंट कैटेगरी में 'द रीमिक्स' को नॉमिनेशन दिया गया है। 

गौरतलब है कि 'सेक्रेड गेम्स' 2018 में आई थी, जबकि इसका दूसरा सीजन इसी साल रिलीज किया गया। इसमें सैफ अली खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अहम भूमिका निभाई है।

'लस्ट स्टोरीज' भी साल 2018 में नेटफ्लिक्स पर आई थी। इसे जोया अख्तर, करण जौहर, अनुराग कश्यप और दिबाकर बैनर्जी ने मिलकर निर्देशित किया था। इसमें विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर, कियारा आडवाणी और राधिका आप्टे ने अहम रोल निभाया था।

Also Read:

Happy Birthday Mahesh Bhatt: आलिया भट्ट और पूजा भट्ट ने यूं किया पापा को बर्थडे विश

Bigg Boss 13: देवोलीना भट्टाचार्या और सिद्धार्थ शुक्ला के नाम पर लगी मुहर? घर का फर्स्ट लुक हुआ लीक