A
Hindi News मनोरंजन वेब सीरीज करणवीर बोहरा ने अपनी आने वाली सीरीज 'द कसीनो' का इस अंदाज में किया प्रमोशन

करणवीर बोहरा ने अपनी आने वाली सीरीज 'द कसीनो' का इस अंदाज में किया प्रमोशन

करणवीर बोहरा डिजिटल प्लेटफॉर्म पर कदम रखने जा रहे हैं। उनकी वेब सीरीज द कसीनो जल्द ही रिलीज होने वाली है।

karanvir bohra- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM करणवीर बोहरा

लॉकडाउन के चलते थिएटर बंद कर दिए गए हैं इवेंट भी कैंसिल हो गए हैं। ऐसे में एक्टर्स को अपना काम प्रमोट करने में दिक्कत हो रही है। वह अपने काम के बारे में फैन्स को बता नहीं पा रहे हैं। हालांकि टीवी एक्टप करणवीर बोहरा ने इसका हल ढूंढ लिया है। वह अपनी आने वाली वेब सीरीज का द कसीनो का अलग अंदाज में प्रमोशन कर रहे हैं।

द कसीनो से करणवीर बोहरा डिजिटल प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने जा रहे हैं। उन्होंने सीरीज के प्रमोशन के लिए एक तरीका निकाला है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक शो शुरू किया है कसीना नाइट्स विद केवी। यह गेम उनकी सीरीज के इर्द-गिर्द ही घूमता है। जिसमें करणवीर हर इंस्टाग्राम पर हर दिन रात को लाइव आते हैं और सेलिब्रिटीज को अपने साथ ब्लैक जैक खेलने के लिए इंनवाइट करते हैं। साथ ही एक फैन्स को करण के साथ लाइव खेलने का मौका मिलता है और गिफ्ट जीतते हैं।

करण के शो की पहली गेस्ट उनकी को-स्टार मंदाना करीमी थी। करण ने बताया है कि उनके शो में आगे करण वाही, सुधांशु पांडे, भारती सिंह जैसे कई सेलिब्रिटीज आने वाले हैं।

यह आगामी सीरीज एक अमीर, लेकिन विनम्र युवक की कहानी है, जो अपने पिता के मल्टी-बिलियन-डॉलर के कसीनो का वारिस है। इसमें कई रहस्यमयी चीजों व हाई सोसायटी की साजिशों का पदार्फाश होता है।