A
Hindi News मनोरंजन वेब सीरीज #KotaFactory2 : इंतजार हुआ खत्म, नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई 'कोटा फैक्ट्री 2', फैंस जमकर कर रहे हैं तारीफ

#KotaFactory2 : इंतजार हुआ खत्म, नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई 'कोटा फैक्ट्री 2', फैंस जमकर कर रहे हैं तारीफ

शो में जितेंद्र कुमार, मयूर मोरे, रंजन राज, आलम खान, अहसास चन्ना, रेवती पिल्लई और उर्वी सिंह हैं।

kota factory 2 review in hindi and twitter reaction of jeetu bhaiya web series- India TV Hindi Image Source : TWITTER #KotaFactory2 : इंतजार हुआ खत्म, नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई 'कोटा फैक्ट्री 2', फैंस जमकर कर रहे हैं तारीफ 

भारत की पहली ब्लैक एंड व्हाइट वेब सीरीज 'कोटा फैक्ट्री' का दूसरा सीजन नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गया है।  'कोटा फैक्टरी' कोटा शहर के चारों ओर घूमती है। इसके छात्र, इसके लोग और इसका कोचिंग उद्योग आदि। शो इस कहानी को एक कमजोर किशोर 'वैभव' और 'जीतू भैया' की नजर से बताता है। यह उन भारतीय छात्रों के जीवन को प्रदर्शित करता है, जो प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करते हैं। 

शो में जितेंद्र कुमार, मयूर मोरे, रंजन राज, आलम खान, अहसास चन्ना, रेवती पिल्लई और उर्वी सिंह हैं। शो के रिलीज होने के बाद ट्विटर पर #KotaFactory2 ट्रेंड हो रहा है। फैंस के खूब रिएक्शन सामने आ रहे हैं। 

'कोटा फैक्ट्री 2' से 'बर्डस ऑफ पैराडाइज' तक, जानिए इस हफ्ते OTT पर कौन-सी फिल्में और वेब सीरीज होंगी रिलीज

एक यूजर ने लिखा कि कोटा फैक्ट्री सीजन 2 बहुत अच्छा है। उन्हें अपने IIT के दिन याद आ गए और वो बहुत इमोशनल भी हुए। 

दूसरे यूजर ने इस वेब शो को मोटिवेशनल बताया और जमकर तारीफ की। 

यहां देखिए फैंस के रिएक्शन:

दूसरा सीजन कोटा के प्रमुख प्रशिक्षण संस्थानों में से एक माहेश्वरी की यात्रा पर वैभव के जीवन का अनुसरण कर रहा है और दिखा रहा है कि कैसे वह अपनी दोस्ती, अपने गुरु के साथ अपने रिश्ते और आईआईटी में आने के बढ़ते दबाव को संतुलित करने की कोशिश करता है। दूसरे सीजन में भी पसंदीदा पात्रों, वैभव, उदय, शिवांगी, मीना और जीतू भैया की वापसी देख फैंस बेहद खुश हैं।