A
Hindi News मनोरंजन वेब सीरीज आज रात रिलीज होगी माधवन, अनुष्का शेट्टी की निशब्दम्, जानिए ओटीटी रिलीज पर एक्टर ने क्या कहा

आज रात रिलीज होगी माधवन, अनुष्का शेट्टी की निशब्दम्, जानिए ओटीटी रिलीज पर एक्टर ने क्या कहा

'निशब्दम' एक मनोवैज्ञानिक थ्रिलर फिल्म है, जिसमें अनुष्का शेट्टी साक्षी की भूमिका में हैं। इसके माध्यम से हॉलीवुड स्टार माइकल मैडसेन भारतीय सिनेमा में डेब्यू भी कर रहे हैं।

निशब्दम्, ANUSHKASHETTY- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ANUSHKASHETTY निशब्दम्

मुंबई: सिनेमा हॉल महामारी के बीच खुलने के लिए तैयार हैं, ऐसे में अभिनेता आर. माधवन का कहना है कि वर्तमान दौर को देखते हुए ओटीटी पर फिल्म रिलीज होना उनके लिए आशीर्वाद की तरह है। माधवन की नई थ्रिलर फिल्म 'निशब्दम्' ओटीटी मंच पर रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है।माधवन ने कहा, इस तथ्य से कोई इनकार नहीं कर सकता है कि सिनेमाघरों का एक अलग आकर्षण है, लेकिन इन समयों के दौरान ओटीटी पर एक फिल्म रिलीज होना एक पूर्ण आशीर्वाद है।

आर माधवन और अनुष्का शेट्टी की 'निशब्दम' का ट्रेलर रिलीज, सस्पेंस-थ्रिलर देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे 

उन्होंने आगे कहा, "ओटीटी प्लेटफॉर्म प्रशंसकों के लिए बहुत अधिक आरामदायक और आसान हैं, खासकर मौजूदा परिस्थितियों में। उनके पास कोई भौगोलिक या भौतिक सीमा नहीं है। लोग किसी भी फिल्म को अपने घर के आराम से कभी भी देख सकते हैं।"

उन्हें यह भी लगता है कि ओटीटी के माध्यम से कई कलाकारों को अपनी प्रतिभा को दिखाने और दर्शकों का मनोरंजन करने का मौका मिल रहा है, जिसके कारण 'कंटेंट को बहुत अधिक अवसर मिल रहे हैं।'

'निशब्दम्' के साथ 14 साल बाद फिर स्क्रीन शेयर करेंगे अनुष्का शेट्टी और आर माधवन, टीजर रिलीज

फिल्म के बारे में बात करते हुए निर्देशक हेमंत मधुरकर ने कहा, "फिल्म पूरी तरह से सिएटल में शूट की गई है। फिल्म की खासियत यह है कि फिल्म में बहुत सारे वास्तविक पुलिसकर्मी शामिल हैं। फिल्म की थोड़ी सी शूटिंग दुवल के असली पुलिस स्टेशन में भी हुई थी। फिल्म का प्रत्येक स्थान वास्तविक और विशुद्ध है, इसमें कोई सेट नहीं है।"

'निशब्दम' एक मनोवैज्ञानिक थ्रिलर फिल्म है, जिसमें अनुष्का शेट्टी साक्षी की भूमिका में हैं। इसके माध्यम से हॉलीवुड स्टार माइकल मैडसेन भारतीय सिनेमा में डेब्यू भी कर रहे हैं।

फिल्म 2 अक्टूबर से एमेजॉन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी। इस तेलुगू थ्रिलर का शीर्षक तमिल और मलयालम दर्शकों के लिए 'साइलेंस' है।