A
Hindi News मनोरंजन वेब सीरीज मनोज बाजपेयी-जैकलीन फर्नांडीज की थ्रिलर मूवी 'मिसेज सीरियल किलर' नेटफ्लिक्स पर हुई रिलीज

मनोज बाजपेयी-जैकलीन फर्नांडीज की थ्रिलर मूवी 'मिसेज सीरियल किलर' नेटफ्लिक्स पर हुई रिलीज

मनोज बाजपेयी-जैकलीन फर्नांडीज की डिजिटल मूवी 'मिसेज सीरियल किलर' नेटफ्लिक्स पर हुई रिलीज

Manoj Bajpayee & Jacqueline Fernandez's latest movie- India TV Hindi  'मिसेज सीरियल किलर' नेटफ्लिक्स पर हुई रिलीज

जैकलीन फर्नांडीज और मनोज बाजपेयी की डिजिटल मूवी 'मिसेज सीरियल किलर' नेटफ्लिक्स पर आज रिलीज हो गई। यह एक सस्पेंस थ्रिलर फिल्म है। इस फिल्म में जैकलीन फर्नांडिस  एक ऐसी वाइफ के रोल में हैं जिसका पति सीरियल किलिंग के आरोप में जेल में है। अब वो एक मर्डर करना चाहती है जो सीरियल किलर जैसा लगे जिससे उसका पति छूट जाए।  इस चैलेंजिंग रोल के लिए जैकलिन ने खूब मेहनत की।

इस किरदार के बारे में बात करते हुए जैकलीन फर्नांडीज ने हा, "मैं उस जगह पहुंच गई हूँ जहाँ मुझे अब किसी चीज़ की परवाह नहीं है। मुझे एहसास हुआ कि अगर मैं एक्सपेरिमेंट नहीं करूंगी तो कभी भी आगे नहीं बढ़ पाऊंगी। ट्रांजीशन हमेशा चुनौतीपूर्ण होता है, क्योंकि आप नहीं जानते कि आप सही चाल चल रहे हैं या नहीं। लेकिन मैं 'मिसेज सीरियल किलर' को अपने करियर के अगले अध्याय की शुरुआत के रूप में देख रही हूं। ”

अभिनेत्री अपनी फिल्म की रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है और इस फ़िल्म में किरदार के साथ किया गया एक्सपेरिमेंट यही दर्शाता है कि कैसे वह अपने अभिनय कौशल की दिशा में काम कर रहीं है। जैकलीन ने पर्दे पर विभिन्न किरदार निभाए है, जिन्हें हमेशा दर्शकों को द्वारा बेहद पसंद किया गया है।

'मिसेज सीरियल किलर' को नेटफ्लिक्स के लिए एक ओरिजनल के रूप में निर्मित किया गया है और शिरीष कुंदर द्वारा निर्देशित व उनकी पत्नी फराह खान द्वारा निर्मित है, जहां दर्शक जैकलीन फर्नांडीज को मनोज बाजपेयी और मोहित रैना के साथ स्क्रीन पर देखेंगे।