A
Hindi News मनोरंजन वेब सीरीज 'अब आ रहा है मिर्जापुर 2', मेकर्स ने रिलीज किया ये वीडियो

'अब आ रहा है मिर्जापुर 2', मेकर्स ने रिलीज किया ये वीडियो

मिर्जापुर में पंकज त्रिपाठी, अली फजल, विक्रांत मेस्सी और दिव्येंदु शर्मा जैसे सितारों ने अहम भूमिका निभाई है। 

mirzapur 2- India TV Hindi Image Source : AMAZON PRIME VIDEO मिर्जापुर 2 का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं फैन्स

मुंबई: किसी वेब सीरीज के पार्ट 2 का फैन्स को सबसे ज्यादा इंतजार है तो वो मिर्जापुर ही है। मिर्जापुर के फैन्स लंबे समय से एक ही सवाल पूछते हैं कि मिर्जापुर 2 कब आ रहा है। चाहे वो अमेजन प्राइम वीडियो का कोई पोस्ट हो या शो से जुड़े सितारे अली फजल या रसिका दुग्गल। हर किसी के सोशल मीडिया पर फैन्स बस एक ही सवाल पूछते हैं? मिर्जापुर 2 कब आ रहा है? अब अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ने मिर्ज़ापुर के प्रशंसकों का आभार व्यक्त करते हुए एक स्पेशल वीडियो रिलीज किया है। 

अमेज़ॅन प्राइम ने एक शो-रील बनाई है जिसमें मिर्जापुर के प्रति प्यार और शो को लेकर दीवानापन को दर्शाया गया है। इस दिलचस्प वीडियो में उन विभिन्न तरीकों को दिखाया है जिसके जरिये प्रशंसकों ने निर्माताओं से कांटेक्ट करने की कोशिश की है जिसमें उन्हें पर्सनल मैसेज से ले कर कमेंट्स और ट्वीट्स शामिल है। यहां तक ​​कि अपने प्यार को व्यक्त करने के लिए फैंस ऑन-ग्राउंड इवेंट्स में भी शिरकत कर चुके है। यह वीडियो एक विजुअल नैरेटिव के साथ आगे बढ़ता है जिसके जरिये प्रसंशकों के प्यार को कई अनोखे तरीकों से दर्शाया गया है।

अमेज़ॅन ने अपने सोशल मीडिया पर यह वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो के अंत में कहा गया है कि " अब आ रहा है मिर्जापुर 2, जल्द मिलेंगे, बहुत हुआ इंतज़ार"।