A
Hindi News मनोरंजन वेब सीरीज नसीरुद्दीन शाह की वेब सीरीज 'बंदिश बैंडिट्स' का ट्रेलर हुआ रिलीज

नसीरुद्दीन शाह की वेब सीरीज 'बंदिश बैंडिट्स' का ट्रेलर हुआ रिलीज

नसीरुद्दीन शाह की वेब सीरीज 'बंदिश बैंडिट्स' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस सीरीज का प्रीमियर 4 अगस्त से अमेजन प्राइम पर होगा।

bandish bandits- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ANANDNTIWARI बंदिश बैंडिट्स का ट्रेलर हुआ रिलीज

अमेजन प्राइम वीडियो की 'बंदिश बैंडिट्स' का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर आखिरकार रिलीज हो गया। 'बंदिश बैंडिट्स' एक म्यूजिकल ड्रामा है, जिसका निर्माताओं ने हाल ही में टीजर जारी किया था। इस उत्साह को बरकरार रखते हुए, निर्माताओं ने ट्रेलर रिलीज कर दिया है। दस एपिसोड के सीरीज में उभरता सितारा रितिक भौमिक और श्रेया चौधरी के साथ-साथ नसीरुद्दीन शाह, अतुल कुलकर्णी, कुणाल रॉय कपूर, शीबा चड्ढा और राजेश तैलंग जैसे उम्दा कलाकारों की टोली नजर आएगी।

ट्रेलर की शुरुआत तमन्ना से होती है जो एक उभरती पॉप सेंसेशन है और जो काफी तेजी से अपने सपनों व राधे नामक लड़के की तरफ दौड़ लगा रही है। राधे जो एक गायन कौतुक है और अपने दादा के शास्त्रीय नक्शेकदम पर चलना चाहता है। अंतत: दोनों की मुलाकात होती हैं और प्यार हो जाता है, लेकिन लिगेसी के कारण दोनों जुदा हैं, पर संगीत उन्हें एकजुट करता हैं। क्या संगीत उन्हें एक साथ रखेगा या लिगेसी उन्हें अलग कर देगी? हमें इसका पता लगाना होगा!

'बंदिश बैंडिट्स' में एक रोमांचक मूल साउंडट्रैक भी है, जो प्रसिद्ध म्यूजिकल तिकड़ी शंकर-एहसान-लॉय द्वारा रचित है और इस सीरीज के साथ वे अपना डिजिटल डेब्यू कर रहे हैं।

अमृतपाल सिंह बिंद्रा द्वारा निर्मित व रचित और आनंद तिवारी द्वारा निर्देशित इस नई एमेजॉन ओरिजिनल सीरीज में दो अलग संगीत पृष्ठभूमि से ताल्लुक रखने वाले दो युवा कलाकारों की प्रेम कहानी दिखाई जाएगी। 'बंदिश बैंडिट्स' 4 अगस्त, 2020 से स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगी।