A
Hindi News मनोरंजन वेब सीरीज 'पाताल लोक' वेब सीरीज लोगों को आ रही है पसंद, बॉलीवुड सेलिब्रिटीज से लेकर आम लोग कर रहे हैं तारीफ

'पाताल लोक' वेब सीरीज लोगों को आ रही है पसंद, बॉलीवुड सेलिब्रिटीज से लेकर आम लोग कर रहे हैं तारीफ

पाताल लोक सीरीज का जबसे ट्रेलर आया है खूब मीम्स भी देखने को मिल रहे हैं। वहीं जबसे सीरीज रिलीज हुई है लोग इसकी तारीफ भी कर रहे हैं। 

<p>'पाताल लोक' वेब सीरीज...- India TV Hindi Image Source : SCREENGRAB 'पाताल लोक' वेब सीरीज लोगों को आ रही है पसंद

अनुष्का शर्मा की वेब सीरीज 'पाताल लोक' धरती लोक पर लोगों को खूब पसंद आ रही है। सेलिब्रिटी से लेकर आम लोग तक इस सीरीज की तारीफ कर रहे हैं। पाताल लोक 15 मई, 2020 में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ हो चुकी है। तब से, सोशल मीडिया पर सीरीज़ को शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है। पाताल लोक सीरीज का जबसे ट्रेलर आया है खूब मीम्स भी देखने को मिल रहे हैं। वहीं जबसे सीरीज रिलीज हुई है लोग इसकी तारीफ भी कर रहे हैं। 

सेलिब्रिटीज के बारे में बात करें, राजकुमार राव से लेकर अनुराग कश्यप, विराट कोहली और वरुण धवन तक- सभी इस इंवेस्टिगेटिव थ्रिलर की प्रशंसा कर रहे हैं। शो के निर्माता सुदीप शर्मा, कास्ट, स्टोरीलाइन इस सभी प्रशंसाओं में प्रमुख उल्लेख हैं। दिलचस्प बात यह है कि, जयदीप अहलावत द्वारा अभिनीत पुलिस के किरदार ने जनता के दिलों विशेष जगह बना ली है। वहीं हथौड़ा त्यागी के रोल में अभिषेक बनर्जी की भी खूब तारीफ हो रही है।

पाताल लोक विशेष रूप से अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध है। 

Related Video