A
Hindi News मनोरंजन वेब सीरीज पार्थ समथान ने एकता कपूर को चॉकलेट बॉय इमेज को तोड़ने के लिए कहा शुक्रिया

पार्थ समथान ने एकता कपूर को चॉकलेट बॉय इमेज को तोड़ने के लिए कहा शुक्रिया

एक्टर कैसी ये यारियां और कसौटी जिंदगी की जैसे सीरियल में अपनी भूमिकाओं के लिए एक जाना माना चेहरा बन चुके हैं।

parth samthan- India TV Hindi Image Source : TWITTER- PARTH SAMTHAN  पार्थ समथान ने एकता कपूर को चॉकलेट बॉय इमेज को तोड़ने के लिए कहा शुक्रिया 

 

मुंबई: टीवी एक्टर पार्थ समथान आगामी सीरीज 'मैं हीरो बोल रहा हूं' में एक तूफानी किरदार में नजर आएंगे। उन्हें टेलीविजन के कई वर्षों के दौरान अपनी चॉकलेट बॉय की छवि को बदलने की खुशी भी है। अभिनेता कैसी ये यारियां और कसौटी जिंदगी की जैसे सीरियल में अपनी भूमिकाओं के लिए एक जाना माना चेहरा बन चुके हैं। उनकी स्वच्छ छवि के कारण उनके प्रशंसकों में बड़ी वृद्धि हुई है। हालांकि, एकता कपूर के अगले प्रोडक्शन मैं हीरो बोल रहा हूं में वह हाई ऑक्टेन एक्शन करते हुए दिखाई देंगे।

RRR का शानदार पोस्टर हुआ रिलीज, राम चरण और जूनियर एनटीआर आए नजर

पार्थ ने कहा, बस कुछ चाहना ही काफी नहीं है। वह इच्छा, जब आप कुछ हासिल करना चाहते हैं, साथ ही कड़ी मेहनत करने की इच्छा रखते हैं, यही वह चीज है, जो इंसान को महान बनाती है। मैं सही मायने में एकता (कपूर) मैम के लिए आभारी हूं कि उन्होंने मुझे आगे बढ़ाया और मेरे लिए बनी चॉकलेट बॉय की छवि को तोड़ा। उन्होंने मुझे लगातार याद दिलाया कि एक अभिनेता के लिए यह कितना महत्वपूर्ण है कि उसे एक ही चीज में बंद होकर नहीं रहना चाहिए।

Radhe Shyam Poster: 'राधे श्याम' का नया पोस्टर रिलीज, मुस्कुराते नजर आए प्रभास

इनपुट- आईएएनएस