A
Hindi News मनोरंजन वेब सीरीज सुशांत सिंह राजपूत की डेथ एनिवर्सरी पर वेब सीरीज 'सुसाइड' का पोस्टर हुआ रिलीज़

सुशांत सिंह राजपूत की डेथ एनिवर्सरी पर वेब सीरीज 'सुसाइड' का पोस्टर हुआ रिलीज़

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की पहली पुण्यतिथि के मौके पर वेब सीरीज 'सुसाइड का फर्स्ट लुक और पोस्टर रिलीज कर दिया गया है।  

Sushant Singh Rajput- India TV Hindi Image Source : PR FETCHED सुशांत सिंह राजपूत की डेथ एनिवर्सरी पर वेब सीरीज 'सुसाइड' का पोस्टर हुआ रिलीज़

फिल्म जगत के अनेक संघर्षरत अभिनेता की कहानी, जिन्होंने बहुत अच्छा काम किया, इसके बावजूद फिल्मी दुनिया के कुछ प्रभावशाली लोगों के दबाव के कारण उन्हें अनके हिस्से की कामयाबी और शोहरत नहीं मिलती और उनकी जिंदगी का अंत अकस्माक रहस्यपूर्ण तरीके से हो जाता है। 

इसी विषय पर आधारित वेब सीरीज 'सुसाइड? (सच या फरेब)' का पोस्टर और फर्स्ट लुक लांच हुआ। सीरीज में आर्यपुत्र मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे। आर्यपुत्र छत्तीसगढ़ के प्रथम शहीद वीर नारायण सिंह जी पर आधारित फिल्म में वीर नारायण सिंह के किरदार से बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं।

अविनाश बताते है कि आर्यपुत्र के साथ इस विषय पर लॉकडाउन के समय से काम करना शुरू किया। इस दौरान अनको लेखकों, क्राइम रिपोर्टर और पत्रकारों से जानकारी लेकर हाई प्रोफाइल सुसाइड केस के चर्चाओ का दौर चला और 5-6 ऐसे केसेज की छटनी की। 

अविनाश बावनकर वेब सीरीज के लेखक एवम निर्देशक है और आदित्य गर्ग एग्जीक्यूटिव निर्माता हैं। ये वेब सीरीज़ काल्पनिक चरित्र शशांक पर आधारित है, वेब सीरीज प्रमुख ओटीटी प्लेटफॉर्म पर सुशांत सिंह राजपूत के जन्मदिन पर 21 जनवरी 2022 को रिलीज होगी।