A
Hindi News मनोरंजन वेब सीरीज नेटफ्लिक्स की फिल्म 'द व्हाइट टाइगर' में आएंगे प्रियंका चोपड़ा और राजकुमार राव साथ आएंगे नजर

नेटफ्लिक्स की फिल्म 'द व्हाइट टाइगर' में आएंगे प्रियंका चोपड़ा और राजकुमार राव साथ आएंगे नजर

प्रियंका चोपड़ा और राजकुमार राव पहली बार साथ स्क्रीन साझा करेंगे। दोनों नेटफ्लिक्स की नेटफ्लिक्स की फिल्म 'द व्हाइट टाइगर' में साथ नजर आने वाले हैं।

<p>नेटफ्लिक्स की फिल्म...- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM नेटफ्लिक्स की फिल्म 'द व्हाइट टाइगर' में आएंगे प्रियंका चोपड़ा और राजकुमार राव साथ आएंगे नजर

नई दिल्ली: बॉलीवुड  एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा नेटफ्लिक्स की अपकमिंग मूवी 'द व्हाइट टाइगर' में पहली बार एक्टर राजकुमार राव के साथ नजर आएंगी। यह अरविंद अडिगा की किताब 'द व्हाइट टाइगर' पर आधारित है। इसमें नवोदित कलाकार आदर्श गौरव भी नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन रामिन बहरानी करेंगे। ​इसकी शूटिंग भारत में इस साल के अंत में शुरू होगी। प्रियंका और राजकुमार दोनों महत्वपूर्ण भूमिकाओं में दिखाई देंगे। 

प्रियंका ने कहा, "अरविंद अडिगा की मार्मिक कहानी को पर्दे पर लाने लिए मैं रामिन बहारानी और नेटफ्लिक्स के साथ काम करने के लिए बहुत रोमांचित हूं। जब मैंने किताब पढ़ी, तो मैं इसकी कहानी से बहुत प्रभावित हुई।"

उन्होंने कहा कि वह भारत में फिल्म की शूटिंग करने और राजकुमार राव के साथ पहली बार काम करने को लेकर उत्सुक हैं। ​वहीं, राजकुमार राव ने कहा कि वह इस वर्ल्ड-क्लास प्रोजेक्ट का हिस्सा बनकर उत्साहित हैं। 

Also Read:

Saaho Box Office Collection Day 5: प्रभास की एक्शन ड्रामा फिल्म 'साहो' ने 100 करोड़ के क्लब में की एंट्री

श्वेता बच्चन नव्या और अगस्त्य को कर रही हैं मिस, शेयर किया पोस्ट

Related Video