A
Hindi News मनोरंजन वेब सीरीज Decoupled Trailer: 'डिकपल्ड' वेब सीरीज में एक साथ नजर आए आर. माधवन और सुरवीन चावला, दिखी जबरदस्त केमिस्ट्री

Decoupled Trailer: 'डिकपल्ड' वेब सीरीज में एक साथ नजर आए आर. माधवन और सुरवीन चावला, दिखी जबरदस्त केमिस्ट्री

'डिकपल्ड' वेब सीरीज में आर. माधवन और सुरवीन चावला एक साथ नजर आएंगे। ये नेटफ्लिक्स पर 17 दिसंबर को रिलीज होगी।

R Madhavan Surveen Chawla Decoupled web series- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ADITID2 R Madhavan Surveen Chawla Decoupled web series

माधवन ने कहा कि मैं 'आर्य' का किरदार निभा रहा हूं, जो एक पल्प-फिक्शन लेखक है, जो निष्पक्षता और स्पष्टता के साथ-साथ समझौता नहीं करता है। वहीं शो में सुरवीन मेरी शांत पत्नी श्रुति का रोल कर रही है। सुरवीन के साथ काम करके बहुत खुशी हुई और मुझे उम्मीद है कि हमने स्क्रीन पर जो केमिस्ट्री और हास्य पैदा करने की कोशिश की है, वह दर्शकों को भी खूब हंसाएगा।

Aranyak Teaser: डेब्यू वेब सीरीज में पुलिस अफसर बनीं रवीना टंडन, सुलझाएगी चंद्र ग्रहण के शैतान की गुत्थी

माधवन को 'आर्य' और सुरवीन को 'श्रुति' के रूप में देखा जाएगा। दोस्तों से लेकर जीवन साथी तक आर्य और श्रुति बहुत कुछ झेल चुके हैं। व्यंग्यात्मक, मुखर पल्प फिक्शन लेखक आर्य और उसकी कॉपोर्रेट सूट की सीईओ पत्नी श्रुति अपनी शादी के बाद जॉब छोड़ने का फैसला करती है।

सुरवीन चावला ने कहा कि 'डिकपल्ड' एक आधुनिक जोड़े के रिश्ते पर प्रकाश डालती है जो अपनी पवित्रता को बरकरार रखने की कोशिश करते हुए शादी की बारीकियों के माध्यम से काम करने की कोशिश कर रहा है। माधवन मेरे पति आर्य का किरदार बेहद सहजता से निभा रहे हैं और उनकी कॉमिक टाइमिंग बहुत अच्छी है।

'डिकपल्ड' के बारे में बोलते हुए, निर्माता मनु जोसेफ ने कहा कि 'डिकपल्ड' एक ऐसे व्यक्ति के बारे में है जो किसी भी स्थिति में देख सकता है कि कैसे दूसरों को अनदेखा करने के लिए प्रशिक्षित किया जाता है। स्वाभाविक रूप से, वह जहां भी जाता है, लेकिन उसकी परेशानी कम नहीं होती है। हमारा लक्ष्य कहानी को वास्तविक रखना था।

(इनपुट/आईएएनएस)