A
Hindi News मनोरंजन वेब सीरीज विद्या बालन जल्द ही वेब सीरीज में करेंगी डेब्यू, पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का निभाएंगी किरदार!

विद्या बालन जल्द ही वेब सीरीज में करेंगी डेब्यू, पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का निभाएंगी किरदार!

विद्या बालन हाल ही में 'मिशन मंगल' फिल्म में नज़र आईं, जो दर्शकों को बहुत पसंद आ रही है।

Vidya Balan debut web-series on Indira Gandhi- India TV Hindi Vidya Balan debut web-series on Indira Gandhi

हाल ही में 'मिशन मंगल' फिल्म में नज़र आई एक्ट्रेस विद्या बालन (Vidya Balan) बहुत जल्द एक वेब सीरीज में एक्टिंग करने वाली हैं। खबरों की मानें तो 'द लंच बॉक्स' और 'फोटोग्राफ' बनाने वाले रितेश बत्रा जल्द ही पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के जीवन पर आधारित वेब सीरीज का निर्देशन करेंगे। विद्या पहली बार किसी वेब सीरीज में दिखाई देंगी और इंदिरा गांधी का किरदार निभाएंगी।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो यह वेब सीरीज एक किताब पर आधारित है। विद्या ने इसके लिए सागरिका घोष की लिखी किताब 'इंदिरा: इंडियाज मोस्ट पावरफुल प्राइम मिनिस्टर' के राइट्स खरीद लिए हैं।

हाल ही में विद्या ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि इस वेब सीरीज पर काम शुरू हो चुका है। रॉनी स्क्रूवाला इसका निर्माण कर रहे हैं और यह एक्ट्रेस की पहली वेब सीरीज होगी।

गौरतलब है कि मल्टीस्टारर मूवी 'मिशन मंगल' को दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। इसमें अक्षय कुमार, विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्हा, तापसी पन्नू समेत कई सितारे अहम भूमिका में हैं।

Also Read:

अक्षय कुमार के बाद अब एकता कपूर लेकर आईं 'मिशन मंगल' पर वेब सीरीज, कहा- 'मैं गर्वित हूं...'

आर्टिकल 370 पर बोलीं एकता कपूर, कहा- 'एक देश, एक कानून की आवश्यकता पूरे राष्ट्र को है'

Related Video