A
Hindi News मनोरंजन वेब सीरीज Sacred Games 2 से सामने आया सरताज सिंह का डायलॉग प्रोमो, सैफ अली खान ने पूछा ये सवाल

Sacred Games 2 से सामने आया सरताज सिंह का डायलॉग प्रोमो, सैफ अली खान ने पूछा ये सवाल

Sacred Games 2 का नया प्रोमो रिलीज हो गया है। इस प्रोमो में सैफ अली खान एक सवाल पूछते नजर आ रहे हैं।

<p>Sacred Games 2</p>- India TV Hindi Sacred Games 2

मुंबई: नेटफ्लिक्स इंडिया ने सेक्रेड गेम्स 2 के नए प्रोमो को रिलीज कर दिया है। यह वाला प्रोमो सरताज सिंह यानी कि सैफ अली खान पर फिल्माया गया है। इससे पहले एक और वीडियो प्रोमो नेटफ्लिक्स ने रिलीज किया था जिसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी गणेश गायतोंडे के रूप में नजर आ रहे हैं।

35 सेकंड के इस वीडियो में सरताज अपने घायल हाथ से बैंडेज बांधते दिख रहे हैं। इस दौरान उन्हें पिछली बातें याद आती हैं। प्रोमो में सरताज सिंह बने सैफ अली खान की आवाज डायलॉग सुनाई देते हैं, जिसमें वो कह रहे होते हैं- हम तुम्हारी मदद करना चाहते हैं, हम दोनों फेल हैं, तुमने अपनी ड्यूटी नहीं की, मैंने भी नहीं की। क्यों आती है ये कुर्बानी बार-बार? 
इसके बाद वो कैमरे की तरफ देखकर एक सवाल पूछते हैं- और क्या होगा जब कुर्बान करने के लिए कुछ बचा ही ना हो?

देखिए दिलचस्प प्रोमो-

इससे पहले नवाजुद्दीन पर फिल्माया ये वाला प्रोमो रिलीज हुआ था, देखिए

सेक्रेड गेम्स नेटफ्लिक्स पर प्रसारित होता है। सेक्रेड गेम्स 2 (Sacred Games 2) का निर्देशक अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) और नीरज घायवन (Neeraj Ghaywan) ने किया है।

यह सीरीज 15 अगस्त से नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध होगी। सैफ अली खान इस सीरीज में सरताज सिंह की भूमिका में हैं वहीं नवाजुद्दीन सिद्दीकी गणेश गायतोंडे के रोल में हैं। इस बार सेक्रेड गेम्स 2 (Sacred Games 2) में पंकज त्रिपाठी भी नजर आएंगे, वो इस सीरीज में गुरुजी की भूमिका में हैं। रणवीर शौर और कल्कि केकलां भी इस वेब सीरीज का हिस्सा हैं। कल्कि इस सीरीज में बात्या के रोल में दिखेंगी, इस सीरीज का हिस्सा बनकर वह बहुत खुश हैं। एक इंटरव्यू में कल्कि ने कहा था कि वो सेक्रेड गेम्स की फैन रही हैं। मैं सेक्रेड गेम्स और इस सीरीज का हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं।

Also Read:

नेटफ्लिक्स सीरीज 'बेताल' की शूटिंग हुई पूरी, आहना ने शेयर की शाहरुख खान के साथ तस्वीर

पंकज त्रिपाठी ने दिया अजीबोगरीब बयान, कहा- वेब सीरीज में नहीं ढूंढना चाहिए...

Related Video