A
Hindi News मनोरंजन वेब सीरीज sacred games 2: सेक्रेड गेम्स 2 में मिलेगा इन सवालों का जवाब...

sacred games 2: सेक्रेड गेम्स 2 में मिलेगा इन सवालों का जवाब...

सैफ अली खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी की दमदार वेब सीरीज सैक्रेड गेम्स 2, 15 अगस्त को रिलीज होने जा रहा है।

<p>sacred games 2</p>- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM sacred games 2

नई दिल्ली: सैफ अली खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी की दमदार वेब सीरीज सैक्रेड गेम्स 2, 15 अगस्त को रिलीज होने जा रही है। इस वेब सीरीज को लेकर लोगों के अंदर कितनी ज्यादा एक्साइटमेंट है इस बात का अदांजा आप इसके ट्रेलर व्यूज को देखकर लगा सकते है। बता दें कि नेटफ्लिक्स की पहली भारतीय बेव सीरीज 'सैक्रेड गेम्स' का यह दूसरा सीजन  है। सैक्रेड गेम्स वेब सीरीज लोगों को इतनी ज्यादा पसंद आई थी कि लोग इसके डायलोग्स सोशल मीडिया पर लिखते नहीं थक रहे थे। सीजन 1 की कहानी मुंबई का डॉन डॉन गणेश गायतोंडे की जिंदगी और मुंबई शहर के बारे में था। देश खतरे में है, लेकिन ये खतरा किससे हैं और अगले ही पल शो में क्या होने वाला है, ये रहस्य था जिसने दर्शकों को शो से जोड़ा कर रखा था। इसके दूसरे सीजन से लोगों को काफी उम्मीदे हैं। सेैक्रेड गेम्स 2 का काफी समय से लोग इसलिए भी इंतजार कर रहे हैं क्योंकि पहले सीजन में कई सवालों के जवाब अधूरे रह गए थे।

सब मर जाएंगे, बस त्रिवेदी बचेगा?
सैक्रेड गेम्स 2 के रिलीज होने का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस शो की कहानी पिछले सीजन के अंत से सीधे शुरू हो जाएगी। आपको बता दें कि सीजन 1 जब खत्म हुआ था तब यह अपने साथ कई सवाल खड़े कर रहा था तो ऐसे में सीजन 2 में इन सवालों के जवाब का इंतजार हर वह शख्स कर रहा है जिसने पहला सीजन देखा है। सभी के मन में ढेरों सवाल हैं जैसे- सरताज अपना अंगूठा खोकर भी कुछ बड़ी चीजें पा चुका है। कई सवालो में से सबसे महत्वपूर्ण सवाल है.. बस त्रिवेदी बचेगा। अगर आपको याद हो तो बता दें कि सीजन 1 के दौरान एक चीज गायतोंडे हर वक्त दोहराता था, 'सब मर जाएंगे त्रिवेदी बचेगा।'  अब इसके पीछे का किस्सा क्या है, ये बात आपको दूसरे सीजन में पता चलेगा।

सिर्फ 25 दिन बचे हैं बचा लेना अपने शहर को...
सबसे बड़ा सवाल यह था कि आखिर मुंबई को खतरा किससे है? सैफ अली खान का किरदार सरताज सिंह अब किस तरह मुंबई 25 दिन के अंदर मुंबई को बचाएगा। ये देखने वाली बात तो है ही साथ ही ये कहानी गायतोंडे के साथ-साथ उसके अतीत में भी जाने वाली है। सैफ अली खान ने एक इंटरव्यू में बताया था कि सैक्रेड गेम्स 2 में सरताज सिंह का उसके पिता और एक्स पत्नी से रिश्ता दिखाया जाएगा। पहले सीजन में सरताज को अकेले घर में रहते हुए और पुरानी बातों को याद करते हुए दिखाया गया है लेकिन इस सीजन में सरताज की जिंदगी से जुड़े कई रहस्य सामने आएंगे।

Also Read:

58 साल की उम्र में भी इतने Fit हैं सुनील शेट्टी, 'मोहरा' से लेकर 'बॉर्डर' जैसी हिट फिल्मों में कर चुके हैं काम

TV सीरियल 'एक भ्रम: सर्वगुण संपन्न' की एक्ट्रेस टीना फिलिप ने ब्वॉयफ्रेंड संग की सगाई, देखें Pics