A
Hindi News मनोरंजन वेब सीरीज सैफ अली खान, डिंपल कपाड़िया से सुनील ग्रोवर तक, वेब शो 'तांडव' से सामने आए रोमांचक कैरेक्टर लुक

सैफ अली खान, डिंपल कपाड़िया से सुनील ग्रोवर तक, वेब शो 'तांडव' से सामने आए रोमांचक कैरेक्टर लुक

 वेब शो 'तांडव' से समर प्रताप सिंह के रूप में सैफ अली खान, अनुराधा किशोर के रूप में डिंपल कपाड़िया, गुरपाल चौहान के रूप में सुनील ग्रोवर, शिव शेखर के रूप में मोहमद जीशान अय्यूब और सना मीर के रूप में कृतिका कामरा नजर आ रही हैं।

tandav- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM- AMAZON PRIME VIDEO  वेब शो 'तांडव' 

मुंबई:अपने पहले टीज़र के साथ तूफान मचाने के बाद, अमेजन ओरिजिनल सीरीज़ ‘तांडव’ हमें इस तेजस्वी राजनीतिक नाट्य के अभूतपूर्व कलाकारों से परिचित कराने के लिए पूरी तरह से तैयार है। अमेजन प्राइम वीडियो ने आज कुछ असाधारण कैरेक्टर लुक का अनावरण किया जिसमें समर प्रताप सिंह के रूप में सैफ अली खान, अनुराधा किशोर के रूप में डिंपल कपाड़िया, गुरपाल चौहान के रूप में सुनील ग्रोवर, शिव शेखर के रूप में मोहमद जीशान अय्यूब और सना मीर के रूप में कृतिका कामरा नजर आ रही हैं।

Image Source : INSTAGRAM- AMAZON PRIME VIDEOतांडव

Image Source : INSTAGRAM- AMAZON PRIME VIDEOतांडव

इस तरह के चौंका देने वाले अवतार में यह किरदार पहले कभी नही देखे गये हैं, यह पोस्टर, वास्तव में उन शक्तिशाली भूमिकाओं को उजागर करते हैं जो हर किरदार से जुड़ी आगामी मनोरंजक कहानी पेश करते हैं। 9-एपिसोड की सीरीज के निर्माता और निर्देशक अली अब्बास ज़फर  डिजिटल स्ट्रीमिंग दुनिया में रोमांचक शुरुआत करने जा रहे हैं।

दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र की राजधानी में स्थित, ‘तांडव’ दर्शकों को सत्ता के बंद, अराजक गलियारों के अंदर ले जाएगा और म्यानिपुलेशन्स के साथ-साथ उन लोगों के काले रहस्यों को भी उजागर करेगा जो सत्ता की खोज में किसी भी हद तक जा सकते है। यह सीरीज 15 जनवरी से अमेजन प्राइम वीडियो पर उपलब्ध होगी।

Image Source : INSTAGRAM- AMAZON PRIME VIDEOतांडव