A
Hindi News मनोरंजन वेब सीरीज Netflix की वेब सीरीज से डिजिटल डेब्यू करेंगे शाहरुख खान? सामने आया Promo

Netflix की वेब सीरीज से डिजिटल डेब्यू करेंगे शाहरुख खान? सामने आया Promo

नेटफ्लिक्स ने शाहरुख खान के साथ दो प्रोमो रिलीज किये हैं। क्या डिजिटल डेब्यू करने जा रहे हैं किंग खान?

Netflix, Shah Rukh Khan- India TV Hindi Netflix, Shah Rukh Khan

Netflix: नेटफ्लिक्स इंडिया ने शाहरुख खान के साथ 3 प्रोमो वीडियो रिलीज किया है, जिसे देखकर शाहरुख खान के फैन्स बेहद खुश हैं। इस प्रोमो में शाहरुख खान फोन पर किसी से बात करते दिख रहे हैं। वीडियो में शाहरुख दावा कर रहे हैं कि वो बहुत अच्छे एक्टर हैं और उनसे कोई भी रोल करवाया जा सकता है। लेकिन बाद में पता चलता है कि शाहरुख खान को ये फोन नौकरी के लिए आया है फिल्म के लिए नहीं। इसके बाद दिखाया जाता है कि ये इंटेलिजेंस एजेंसी की किसी नौकरी के लिए फोन आया है। आगे लिखता है कि 22 अगस्त को इसका खुलासा होगा।

दूसरे वीडियो में शाहरुख खान अपनी मैनेजर पूजा से बात करते दिख रहे हैं, वो कह रहे हैं कि वो एक्टिंग कर सकते हैं नौकरी नहीं। लेकिन तभी उनकी नजर पड़ती है कि पूजा तो सामने है तो फोन पर कौन बात कर रहा है? लग रहा है कि शाहरुख खान का ये वेब शो हॉरर शो होगा। आगे फिर लिखा है कि इसका खुलासा 22 अगस्त को होगा।

तीसरे वीडियो में शाहरुख खान एक अंधेरे कमरे में फंसे दिखाई दे रहे हैं।

वीडियो देखकर फैन्स खुश हैं कि उनके पसंदीदा खान एक्टिंग में वापसी करने जा रहे हैं क्योंकि जीरो के बाद से शाहरुख खान ने कोई फिल्म नहीं साइन की है। लेकिन ऐसा भी हो सकता है कि शाहरुख का ये प्रोमो वीडियो एक्टर नहीं प्रोड्यूसर के तौर पर हो। क्योंकि सभी जानते हैं कि नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज 'बार्ड ऑफ ब्लड' शाहरुख खान के प्रोडक्शन के तहत बन रहा है। इस वेब सीरीज में इमरान हाशमी लीड रोल में हैं। यह वेब सीरीज 27 सितंबर से नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध होगी। 7 एपिसोड वाली इस सीरीज की कहानी लेखक बिलाल सिद्दीकी की बेस्टसेलिंग किताब पर आधारित है। बता दें, यह किताब निष्कासित स्पाई कबीर आनंद की कहानी है।

जॉन की फिल्म 'बाटला हाउस' की सफलता से खुश हैं अक्षय कुमार, खिलाड़ी कुमार ने इस तरह जाहिर की खुशी

अक्षय कुमार की फिल्म 'मिशन मंगल' पहुंची 100 करोड़ के पार, जानिए कुल कलेक्शन

Sye Raa Narasimha Reddy Offical Teaser: 'सई रा नरसिम्हा रेड्डी' का दमदार टीज़र हुआ रिलीज!

Related Video